Uncategorized

Ayodhya Ram Mandir : लक्ष्मण सुनील लहरी को अयोध्या से गिफ्ट में मिला सुंदर राम मंदिर, बोले -छोटी सी रामलला की मूर्ति मिल जाए….

रामानंद सागर की ‘रामायण’ में लक्ष्मण का भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी इस समय बहुत खुश हैं। कुछ दिन पहले ही वह अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुए थे। और अब हाल ही में उन्हें अयोध्या से बेहद सुंदर राम मंदिर गिफ्ट में मिला है। सुनील लहरी ने इसकी झलक एक वीडियो में फंस के साथ साझा किया है। लेकिन उनकी एक इच्छा अधूरी रह गई, जिसके बारे में उन्होंने बताया।

सुनील लहरी ने अपने X अकाउंट पर वीडियो साझा किया है, जिसमें वह कह रहे हैं कि उन्हें हरिद्वार के गायत्री परिवार के चिन्मय पांडे जी ने गिफ्ट में राम मंदिर की प्रतिमूर्ति तोहफे में दी है। सुनील लहरी ने कहा कि यह तोहफा बहुत ही कम लोगों को मिला और मैं उनमें से एक हूं।

See also  Ayodhya Ke Ram : अयोध्या में राम ने कितने साल किया था शासन
Ayodhya Ram Mandir
लक्ष्मण सुनील लहरी को अयोध्या से गिफ्ट में मिला सुंदर राम मंदिर

सुनील लहरी की बस अब एक इच्छा है कि उन्हें रामलला की मूर्ति भी मिल जाए, जिससे वह अपने राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कर सकते हैं।अब देखते हैं कि यह उनकी इच्छा कब पूरी होती है। इससे पहले सुनील लहरी ने एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा समारोह में मिले प्रसाद की झलक दिखाई थी। सुनील लहरी ने कहा था कि राम मंदिर के प्रसाद में उन्हें शबरी के बेर, रुद्राक्ष, लड्डू, कुमकुम, चंदन, तुलसी माला, मिठाई का एक बड़ा डिब्बा, दिया और गंगाजल मिला था।

सुनील लहरी ने राम मंदिर के इस प्रसाद को उन लोगों में बांटा था, जो प्राण प्रतिष्ठा और भगवान राम के आशीर्वाद से वंचित रह गए थे। सुनील लहरी ने ‘रामायण’ के अलावा और कई टीवी सीरियलों एवं फिल्मों में काम किया था, पर लोग आज भी उन्हें ‘लक्ष्मण’ के रूप में ही याद करते हैं।