मनोरंजन

Bhabi Ji Ghar Par Hai : इस फेमस एक्ट्रेस ने पकड़ा आध्यात्मिक की राह को, पति से टूटा 19 साल का रिश्ता, अब कर रही है यह काम


भाभी जी घर पर है की फेमस एक्ट्रेस अंगूरी भाभी यानी कि शुभांगी अत्रे का नाम सोशल मीडिया पर काफी फेमस है और लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में काफी कुछ जानना चाहते हैं  हाल ही में उनके निजी जीवन को लेकर एक चौंकाने वाली बात सामने आई है। टीवी सीरियल भाभी जी घर पर है से’ शुभांगी अत्रे काफी मशहूर हो गई थी।

इसका एक-एक कैरेक्टर लोगों को काफी अच्छा लगा इसी में से एक अंगूरी भाभी का किरदार सभी को काफी पसंद आया। इस रोल को प्ले कर शुभांगी यात्री घर-घर फेमस हो गई। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर दर्शकों के दिलों पर राज किया।

स्क्रीन पर सभी को अपने एक्टिंग से हंसते और गुदगुदाने वाली शुभांगी अपनी पर्सनल लाइफ में अब काफी अकेली हो गई है। 42 साल की उम्र में उनके एक बेटी भी हैं एक्ट्रेस कुछ वक्त पहले अपनी 19 साल पुरानी शादी को खत्म कर चुकी है और वह पति से अलग रहने का फैसला भी कर चुकी है। शुभांगी अत्रे हाल ही में आध्यात्मिक खोज और आध्यात्मिक के लिए कोयंबटूर में शांतिपूर्ण योग और आध्यात्मिक आश्रम गई शुभांगी आत्रे को लोकप्रिय शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में ‘अंगूरी भाभी’ के किरदार से जाना जाता है।

See also  Amrapali-Nirahua Bhojpuri Video : निरहुआ और आम्रपाली के रोमांस को देखकर आप भी हो जाएंगे शर्म से पानी पानी, वीडियो में मचाया हंगामा

अपने आध्यात्मिक एकांतवास के बारे में उन्होंने कहा कि बाहरी इलाके में जाकर योग केंद्र में एक दिन बिताने से अनोखी शांति मिली। आश्रम एक शांत विश्राम स्थल के रूप में काम करता है, जिससे मुझे ध्यान करने, योग का अभ्यास करने और ध्यानलिंग के हरे-भरे वातावरण के बीच घूमने का मौका मिला। उन्होंने यह भी बताया कि वहां शाम को काफी अच्छी सभाएं भी होती हैं और वहां समान विचारधारा वाले लोग आते हैं और मेडिटेशन भी करवाते हैं लोग जब और चर्चाओं के लिए एक साथ इकट्ठा होते हैं।

एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि इससे शरीर और आत्मा को कुशलता पूर्वक पोषण देने सामंजस से पूर्ण संतुलन को बढ़ावा देने में सहायता मिलती है। आध्यात्मिक माहौल और सकारात्मक ऊर्जा ने मेरी आत्मा पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ा। वहां बिताए गए अपने समय पर विचार करते हुए, मैं आत्म-खोज के गहन क्षणों और आध्यात्मिक आश्रय के लिए आभारी हूं।”

See also  Shilpa Shetty Hot Pics : शिल्पा शेट्टी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर बढ़ा दी सर्दी में भी गर्मी, उनका यह अंदाज आपको भी कर देगा पागल

उनका कहना है कि इस यात्रा ने उनके दिल पर एक अमित छाप छोड़ी है और वह भलाई और जुड़ाव की एक नई भावना को आगे बढ़ती हैं परंपरा और समकालीन सुंदरता की अपनी समृद्ध टेपेस्ट्री के साथ, कोयंबटूर वास्तव में एक आत्मा-समृद्ध गंतव्य रहा है।”

कोयंबटूर के बारे में शुभांगी ने कहा कोयंबटूर के स्वादिष्ट खाने का आनंद लेना मेरी यात्रा के लिए काफी जरूरी था प्रसिद्ध दक्षिण भारतीय दोसा से लेकर कोथु परोट्टा जैसे स्थानीय विशिष्ट व्यंजनों तक विभिन्न व्यंजनों का अनुभव करना एक खुशी थी।”

“स्थानीय बाजारों की खोज आनंददायक थी, पारंपरिक रेशम साड़ियों, हस्तशिल्प और मसालों की खोज अब मेरी समृद्ध यात्रा के यादगार स्मृति चिन्ह के रूप में काम कर रही है।” यह शो एंड टीवी पर प्रसारित होता है।