टीवी शो & सीरियल

एक बार फिर मचाया चंद्रिका दीक्षित ने बवाल, ‘मसाज’ कांड के बाद अब साईं केतन के सामने घुटनों पर बैठकर, कहा- जब तू टच करता है तो…

Bigg Boss Ott 3 : बीते महीने टीवी की दुनिया का सबसे मशहूर रियालिटी शो ‘बिग बॉस’ ओटीटी का तीसरा सीजन जिसे इस दफा अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं शुरू हो चुका है. मालूम हो कि शुरू होने के बाद से ही हमेशा की तरह ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में इस बार भी दर्शकों को जमकर तमाशा देखने को मिल रहा है।अपनी जीत को पक्का करने के लिए हर कंटेस्टेंट एक-दूसरे पर चाल चलते हुए दिखाई दे रहा है। इसी का नजारा कुछ इस बार के वीकेंड के वार में भी देखने को मिला जिसमें दर्शकों को काफी हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। 

See also  Anupamaa in new look : अनुपमा ने लिया नया अवतार, साड़ी छोड़ कोट-पैंट में दिखाई देगी बिजनेस वुमेन अनुपमा!  

मालूम हो कि इस बार वीकेंड के वार में शो में मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक की पत्नि पायल मलिक अपने पति अरमान मलिक और कृतिका मलिक को सपोर्ट करने पर बिग बॉस के घर पर पहुंची थी तो वहीं, दूसरी तरफ चंद्रिका दीक्षित का असली चेहरा साईं केतन राव की बेस्ट फ्रेंड शिवांगी खेडकर ने सभी घरवालों को दिखाया। मालूम हो कि शिवांगी ने इस दौरान चन्द्रिका के मसाज वाले कांड में वड़ा पाव गर्ल की जमकर क्लास लगाई। लेकिन इसी बीच बड़ा पाव गर्ल चंद्रिका का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें चन्द्रिका को साईं के सामने घुटनों पर बैठे हुए देखा जा सकता हैं। 

See also  अब देवोलीना भट्टाचार्जी अरमान मलिक और उनकी पत्नियों पर बरसीं , कहा- कौन है ये बहुत घिनौना आदमी... 

गौरतलब हो कि ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के नए प्रोमो वीडियो में साईं केतन की दोस्त शिवांगी खेडकर ने चन्द्रिका से मसाज को लेकर एक के बाद एक कई सवाल किए थे। मालूम हो कि इस सवाल जबाव के दौरान शिवांगी का साथ अनिल कपूर भी देते हुए दिखाई दिए और जमकर वड़ा पाव गर्ल पर सवालों के तीखे बाण दोनों ने मिलकर चलाए। हालांकि इसके तुरन्त बाद चंद्रिका का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें चन्द्रिका साईं केतन राव के सामने घुटनों पर बैठकर हाथ जोड़कर माफी मांगती हुई दिखाई दे रही हैं ।