अजब-गजबभारत की खबरेंविडियोज़

हाथी से दोस्ती करने के चक्कर में लड़की को मिला सबक, हाथी हुआ गुस्सा और किया यह काम

एक लड़की हाथी से दोस्ती करने की वजह से उसके पास चली जाती है. मगर हाथी को शायद यह बात पसंद नहीं आती है. उसके आने के बाद हाथी कुछ ऐसा करता है की लड़की भागने में ही अपना फायदा समझती है.

जंगल में कई सारे जानवर पाए जाते हैं.मगर हाथी को लोग काफी मस्त मौला जानवर मानते हैं. हाथी को लोग काफी प्यारा जानवर भी कहते हैं. लोग जिस तरह कुत्ता, बिल्ली और घोड़े को पालतू बनाते हैं ठीक उसी तरह कुछ लोग हाथी को भी पालते हैं और उन्हें अपना दोस्त बनाकर रखते हैं.

हाथी वैसे तो शांत जानवर है लेकिन अगर कभी-कभी इसका मूड खराब हो जाए तो जान पर भी बनती है और अगर उसका मूड खराब है और उसके पास जाने के बारे में सोचा जाए फिर तो आग पर खुद पर रखने के बराबर होगा. अगर हाथी गुस्से में है और आप उसके पास चले गए तो वह कुछ भी कर सकता है.

See also  Gori Nagori Dance Video : गोरी नागोरी ने पेट से नाभि तक ऐसा सरकाया हाथ, स्टेज के आगे फैंन्स हो गये बेकाबू।

इसी से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल में किसी जगह एक हाथी अपना खाना खा रहा है. हाथी को देखकर एक लड़की उसके पास जाने के बारे में सोचती है और उसके बगल में खड़ी हो जाती है. हाथी को लड़की का पास आना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है. हाथी ने ना आव देखा न ताव और उसे सूंड से धक्का मार देता है।

इसके तुरंत बाद लड़की दूर जाकर गिर जाती है। इसके बाद लड़की वहां एक पल भी नहीं रूकती और उठकर सीधे भागने लगती है। इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PicturesFoIder नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘लड़की हाथी से दोस्ती करना चाहती थी और उसे यह भुगतना पड़ा।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 23.8 मिलियन लोगों ने देख लिया है।

See also  Urfi Javed 'Brother' Video Viral : उर्फी जावेद को टक्कर देने मार्केट मे आ गया उर्फी का अतरंगी भाई ,वीडियो काफी जमकर हो रहा वायरल ,वीडियो देख आप भी हो जाओगे शौक।

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- हाथी ने ऐसा रिएक्ट क्यों किया? दूसरे यूजर ने लिखा- अगर ऐसा कुछ अगली बार होता है तो वह हेलमेट बिल्कुल नहीं उतारेगी। तीसरे यूजर ने लिखा- उस हाथी ने सोचा होगा कि वह उसे मूंगफली के लिए उकसा रही है।