ताज़ा खबरें

Fake Policeman : बहन को नकल कराने के लिए बना नकली पुलिसकर्मी लेकिन हो गया खेला

महाराष्ट्र के अकोला (Akola) में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां 12वीं की परीक्षा में बहन को नकल कराने के लिए एक युवक फर्जी तरीके से पुलिसकर्मी (Fake cops) बन गया. परीक्षा केंद्र पर जब उसने अधिकारियों को सैल्यूट (Salute) किया तो सैल्यूट करने के तरीके से वह पकड़ा गया. बहन को नकल पहुंचाने के लिए नकली पुलिसकर्मी बनकर परीक्षा केंद्र पर पहुंचने का मामला सुर्खियों में आ गया.

जानकारी के अनुसार, अकोला के पातुर शहर में शाहबाबू उर्दू हाईस्कूल में 12वीं की परीक्षा होनी थी. यहां एक युवक परीक्षा के दौरान पुलिस की वर्दी पहनकर सेंटर पर पहुंचा. परीक्षा केंद्र पर जब सीनियर अफसर पहुंचे, तो उसने सैल्यूट किया. सैल्यूट करने का तरीका ठीक न होने पर वह पकड़ा गया.

See also  Rashmika Mandanna Escaped Death : मौत के मुंह से बचीं रश्मिका मंदाना, एक्ट्रेस की फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग

अधिकारियों ने बताया कि पकड़े गए आरोपी का नाम 24 वर्षीय अनुपम मदन खंडारे है. वह पांगरा बांदी का रहने वाला है. पातुर के शाहबाबू हाईस्कूल में उसकी बहन का एग्जाम था. अनुपम खंडारे इस परीक्षा केंद्र पर पुलिस की वर्दी पहनकर पहुंच गया.

Source : Aajtak Instagram