मनोरंजनविडियोज़

अगर आप भी देखना चाहते हैं आर्टिकल 370 तो मिल रहा है स्पेशल ऑफर, जाने कब और कैसे बुक कर पाएंगे अपनी सीट

आर्टिकल 370 के मेकर्स ने लोगों के लिए एक बंपर ऑफर निकला है जिसे सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे। अब फिल्म में ओपनिंग डे पर आपको आर्टिकल 370 का टिकट सिर्फ ₹99 में मिलेगा जाने कब और कैसे बुक कर पाएंगे आप इस टिकट को .

यामी गौतम की मोस्ट अवेटेड मूवी आर्टिकल 370 का नाम सभी ने सुना है। इस फिल्म को देखने के लिए लोग बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।आर्टिकल 370 की कहानी और स्टार कास्ट को लेकर भी दर्शकों के बीच जबरदस्त दिलचस्पी देखने को मिल रही है।इस फिल्म में आर्टिकल 370 के बारे में दिखाया जाएगा।

‘आर्टिकल 370’ का ट्रेलर देखने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच मेकर्स ने लोगों के लिए एक स्पेशल ऑफर निकला है जिसके बाद आप सिर्फ इस फिल्म को 99 रुपए में देख सकते हैं। फिल्म आर्टिकल 370 का ट्रेलर सोशल मीडिया पर अब हर जगह छाया हुआ है.इस बीच ‘आर्टिकल 370’ के मेकर्स ने लोगों को एक स्पेशल ऑफर दिया है, जिसके बाद आप सिर्फ 99 में फिल्म देख सकते हैं।

See also  Zara Hatke : लड़की ने किया ऐसा प्रैंक, हो गई लोगों की सीटी-पिटी गुल,  Video देखने वाले अभी तक है सदमे... 

फिल्म आर्टिकल 370 का ट्रेलर सोशल मीडिया पर हर तरफ छाया हुआ है और लोगों से इसके अच्छे रिएक्शन भी मिल रहे हैं।अब लोग भी इस फिल्म आर्टिकल 370 को देखना चाहते हैं। उनके लिए मेकर्स ने एक बंपर ऑफर भी निकला है।इस ऑफर के बारे में सुनते ही हर कोई खुश हो रहा है।दरअसल फिल्म सिनेमाघर में केवल 99 रुपए में देखने को मिल रही है।
यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ को आप ओपनिंड डे पर यानी रिलीज के पहले दिन सिर्फ 99 रुपये में फिल्म देख सकते हैं।

अगर कोई पहले दिन ‘आर्टिकल 370’ देखना चाहता है तो उसके लिए ये ऑफर बहुत फायदेमंद होने वाला है। आप किसी भी एप से फिल्म की टिकट बुक कर सकते हैं। आपको ‘आर्टिकल 370’ की टिकट सिर्फ 99 में ही मिलेगी। ये ऑफर सिर्फ पहले दिन के लिए है।

See also  फिल्म आर्टिकल 370 जम्मू कश्मीर की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है….

इस फिल्म में यामी गौतम के अलावा अरुण गोविल भी दिखाई देंगे और एक्टर किरण करमरकर भी गृहमंत्री अमित शाह का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। यामी का किरदार एनआईए में शामिल हो जाता है और उसे कश्मीर में एक मिशन को अंजाम देना होता है। वहीं आदित्य धर के डायरेक्शन में बनी ये मूवी 23 फरवरी को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।