भारत की खबरेंमनोरंजनवेब सीरीज

श्वेता तिवारी के धमाकेदार लिप-लॉक से लेकर रिद्धि डोगरा के लेस्बियन किरदार तक, ऐसे मौके जब टीवी सेलेब्स ने ओटीटी प्रोजेक्ट्स पर बोल्ड सीन किए

श्वेता तिवारी के धमाकेदार लिप-लॉक से लेकर रिद्धि डोगरा के लेस्बियन किरदार तक: ऐसे समय जब टीवी सेलेब्स ने ओटीटी प्रोजेक्ट्स पर बोल्ड सीन किए

हिंदी टेलीविजन में ऐसी अभिनेत्रियों की एक लंबी सूची है जो दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं। उन्होंने ऑन-स्क्रीन एक संस्कारी बहू की भूमिका निभाई है, घरेलू नाम बन गए हैं और उनके शो भी तेजी से लोकप्रियता हासिल करते हैं। दर्शकों ने उन्हें ज्यादातर साड़ी या सलवार कमीज में एक कर्तव्यपरायण पत्नी या बेटी की भूमिका निभाते हुए देखा है। लेकिन ये कलाकार इस परंपरा को तोड़ते हुए वेब सीरीज में बोल्ड सीन करने से पीछे नहीं हटे। हिना खान से लेकर श्वेता तिवारी तक, यहां उन टीवी अभिनेताओं की सूची दी गई है जिन्होंने श्रृंखला में अपने साहसी प्रदर्शन से दर्शकों को चौंका दिया:

See also  Shweta Tiwari Hot Photos : 43 के उम्र में बेटी के साथ कॉन्पिटिशन कर रही है श्वेता तिवारी, की बोल्ड फोटो को पोस्ट करके किया इंटरनेट का पारा हाई…

निया शर्मा

झलक दिखला जा 10 की प्रतियोगी निया शर्मा ने एक हजारों में मेरी बहना, नागिन, जमाई राजा और अन्य टीवी शो में अपनी भूमिका से दिल जीता। एक्ट्रेस ने विक्रम भट्ट के ओटीटी शो ट्विस्टेड और जमाई राजा 2.0 में एक अलग अवतार निभाया। उन्होंने ट्विस्टेड में एक महिला सह-कलाकार को भी चूमा।

श्वेता तिवारी

कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली श्वेता तिवारी जल्द ही एक बड़ी स्टार बन गईं। आख़िरकार उन्होंने परवरिश शो में माँ की भूमिका निभाई। हम तुम एंड देम में श्वेता ने अपने सह-कलाकार अक्षय ओबेरॉय के साथ निजी पल साझा किए। उन्होंने अपने को-स्टार के साथ एक लिप-लॉक सीन भी शूट किया था.

शमा सिकंदर

बालवीर अभिनेत्री शमा सिकंदर, विक्रम भट्ट की माया, 50 शेड्स ऑफ ग्रे पर आधारित श्रृंखला में दिखाई दीं। शो में उनके कई बोल्ड सीन थे.

See also  Bollywood Actress Tragic Love Life : 69 साल की उम्र में भी अकेली है यह एक्ट्रेस, छह अफेयर के बाद भी नहीं पूरा हुआ कोई प्यार,बिना शादी के लगाती है सिंदूर

हिना खान

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा सिंघानिया का किरदार निभाने वाली हिना खान ने अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया। इसके बाद उन्होंने फिल्म हैक्ड की। डैमेज्ड 2 में उनके साहसिक दृश्यों ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।

रिद्धि डोगरा

एक वेब सीरीज में टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ने फीमेल को-स्टार मोनिका डोगरा के साथ अंतरंग पल बिताए थे। शो में उन्होंने एक शादीशुदा महिला का किरदार निभाया था, जिसमें उन्होंने एक समलैंगिक महिला का किरदार निभाया था।

तृद्धा चौधरी

आश्रम की अभिनेत्री त्रिधा चौधरी ने बॉबी देओल के साथ कुछ बोल्ड सीन दिए थे। इससे पहले उन्होंने दहलीज़ में संस्कारी भूमिका निभाई थी, लेकिन आश्रम में उनके नए अवतार ने सभी को चौंका दिया।

See also  Ramanand Sagar Ramayan Actor : रामानंद सागर की रामायण में काम करने वाले वह मुस्लिम एक्टर जिन्होंने निभाए 11 से भी ज्यादा किरदार, अब है यह हाल

संजीदा शेख

संजीदा शेख छोटे पर्दे पर कई हिट सोप ओपेरा का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने तैश और गहराइयां सीरीज में एक अलग किरदार निभाया।

रवि दुबे

इससे पहले हमने जमाई राजा 2.0 में निया शर्मा के बोल्ड सीन करने का जिक्र किया था और इसमें शो के लीड एक्टर रवि दुबे भी नजर आए थे. ओटीटी शो में निया के साथ रवि बोल्ड और इंटीमेट सीन करते नजर आए थे।

दिव्यांका त्रिपाठी

शो ये है मोहब्बतें में नजर आ चुकीं दिव्यांका राजीव खंडेलवाल के साथ वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला में नजर आई थीं। वेब सीरीज में दिव्यांका कुछ बोल्ड सीन्स करती नजर आईं, जहां दोनों स्क्रीन पर किस करते हुए भी नजर आईं।