Uncategorized

अब आप भी कर सकते हैं जमकर कमाई GPT Healthcare का खुला IPO प्राइस बैंड- ₹177-186

GPT Healthcare Ltd IPO Details: GPT Health Care Limited ने अपनी शुरुआती सार्वजनिक निर्गम आईपीओ के लिए 177 से 186 रुपए प्रति शेयर का मूल्य दायरा तय किया है. शेयर का फेस वैल्यू 10 रुपए प्रति शेयर होगा.

GPT Healthcare Ltd IPO Details: आज से हेल्थ केयर सेक्टर की दमदार कंपनी गुप्त हेल्थ केयर लिमिटेड का आईपीओ खुल गया है. यह आईपीओ 26 फरवरी तक खुला रहेगा. निवेशकों के पास 22 से 26 जनवरी तक इस पर पैसा लगाने का मौका है.आईएलएस हॉस्पिटल्स ब्रांड के अंतर्गत अस्पताल संचालित करने वाली जीपीटी हेल्थकेयर लिमिटेड ने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के लिए 177-186 रुपये प्रति शेयर का मूल्य दायरा तय किया है. शेयर का फेस वैल्यू 10 रुपए प्रति शेयर होगा. हालांकि आईपीओ में पैसा लगाना चाहिए या नहीं इसके लिए किसी मार्केट एक्सपर्ट की राय लेना बेहद जरूरी है.27 फरवरी 2024 को निवेशकों को शेयरों का अलॉटमेंट कर दिया जाएगा। आपको बता दे की 29 फरवरी को इस आईपीओ की लिस्टिंग भी होगी।

See also  Katrina Kaif Angry On Ranbir Kapoor : जानिए क्या हुआ था जब कैटरीना कैफ ने गुस्से में आकर रणबीर कपूर से कहा था,"तू पीकर आया है क्या?"

कंपनी की ओर से जानकारी भी दी जा रही है कि इस आईपीओ का प्राइस बैंड 177 से 186 के बीच होगा आईपीओ का लोट साइज 80 शेयरों का है यानी कि एक लाॅट में 80 शेयर होंगे। इसके लिए निवेशकों को न्यूनतम 14880 रुपए का निवेश करना होगा और अधिकतम निवेश की सीमा 1.93 लाख रुपए होगी।

वहीं अगर इश्यू साइज की बात करें तो इस आईपीओ का इश्यू साइज 525.14 करोड रुपए है। इसमें 485.4 करोड रुपए का ऑफर फॉर सेल शामिल है और 40 करोड़ रुपए की फ्रेश इक्विटी है. इस कंपनी के शेयर एनएसई और बीएसई दोनों पर लिस्ट होंगे.

See also  Anupama 31 January : अनुपमा ने बर्बाद किया वनराज का ये प्लान, अनुपमा को अपने प्यार में फँसायेगा यशदीप

सेबी के पास फाइल किए गए डीआरएचपी के मुताबिक आईपीओ से जुटाए गई रकम में से 30 करोड रुपए का इस्तेमाल रीपेमेंट्स के लिए होगा. कंपनी में जो कर्ज लिया है उसको चुकाया भी जाएगा और बाकी दूसरे कामों में इसका इस्तेमाल किया जाएगा। कोलकाता के 2000 में 8 बिस्तरों के अस्पताल से शुरुआत करने वाली जीपीटी हेल्थकेयर 561 बिस्तरों की कुल क्षमता के साथ विभिन्न सुविधाओं से लैस चार अस्पताल संचालित करती है.

इस आईपीओ के बुक रनिंग लीड मैनेजर JM Financial है और Link Intime India Private Limited रजिस्ट्रार है. कंपनी के शेयर नेशनल स्टॉक एक्सचेंज और बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज दोनों पर ही लिस्ट होंगे.