मनोरंजनविडियोज़

Hanuman OTT Release Date : अगर आप भी थिएटर में हनुमान मूवी देखने से रह गए हैं वंचित तो इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे तेजा सजा की इस मूवी को

प्रशांत वर्मा की मूवी हनुमान को रिलीज हुए अब महीने भर से ज्यादा हो गया है।12 जनवरी को आई यह फिल्म अब ओटीटी पर जल्द ही आने के लिए तैयार है। इस मूवी को लोगों का बहुत प्यार भी मिल रहा है जिस कारण इसकी ओटीटी डेट आगे बढ़ा दी गई है। मगर अब इसे ओटीटी पर सभी भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। तेजा सज्जा और अमृता अय्यर की फिल्म हनुमान ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत हंगामा मचाया। 12 जनवरी 2024 को रिलीज हुई तेलुगू फिल्म हनुमान को प्रशांत वर्मा ने निर्देशित किया था।

See also  Nidhi Jha Romance : निधि झा के साथ प्रदीप पांडे ने पूरी रात किया जबरदस्त रोमांस, वीडियो बढ़ाया इंटरनेट का पारा ..

सिनेमा घरों में महीने भर डटी रहने के बाद अब इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं 40 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने करीब 235 करोड़ का कलेक्शन किया और अब यह ओटीटी पर आने के लिए तैयार है।

प्रशांत वर्मा की यह मूवी zee5 पर 2 मार्च को रिलीज होगी। इस मूवी का कॉन्ट्रैक्ट पहले ही इस प्लेटफार्म से हो गया है और रिलीज के 3 हफ्ते बाद ही इस इस प्लेटफार्म पर रिलीज करना था लेकिन जैसे ही इसकी सफलता बढ़ती गई वैसे ही इसको ओटीटी पर लाने का प्लान थोड़ा पोस्टपोन होता गया।इस फिल्म ने पहले ही दिन 10 करोड़ का कलेक्शन किया हालांकि मेकर्स ने इस फिल्म की कमाई का आधा हिस्सा अयोध्या राम मंदिर निर्माण में दान भी कर दिया।

See also  Madhu Sharma and Nirahua Sexy Video : सर्दी में भी गर्मी का लेना चाहते हैं मजा तो निरहुआ और मधु शर्मा का यह रोमांटिक गाना है आपके लिए परफेक्ट

हालांकि पहले खबर थी की इस मूवी की ओटीटी स्ट्रीमिंग मार्च महीने में होगी। लेकिन पॉप्युलैरिटी के कारण इसकी डेट आगे बढ़ा गई दी। अब यह मूवी 2 मार्च 2024 को सभी भाषाओं में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी इसकी घोषणा कर दी गई है। आपको बता दे कि इस फिल्म ने राम मंदिर उद्घाटन के लिए 2.66 करोड रुपए दान दिए हैं वहीं पहले दिन के कलेक्शन में उन्होंने 14 लाख रुपए का दान किया था।

खबर ये भी थी कि मूवी ‘हनुमान’ के पहले दिन के कलेक्शन को देखते हुए डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने इसका सीक्वल लाने की प्लानिंग कर ली थी।बताया गया था कि सिनेमेटिक यूनिवर्स का टाइटल ‘जय हनुमान’ रखा जाएगा। मेकर्स के मुताबिक, वह ये देखना चाहते थे कि पहली फिल्म को जनता एक्सेप्ट करेगी या नहीं। लेकिन जैसे रिएक्शन्स आए हैं, उससे लग रहा है कि उन्हें जल्द ही इसका सीक्वल बनाना होगा।