भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Kajal Raghwani MMS Viral : काजल राघवानी का एमएमएस वीडियो छाया पूरे इंटरनेट पर, लोग कर रहे हैं डाउनलोड जाने क्या है पूरी सच्चाई!

भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस काजल राघवानी को कौन नहीं जानता है? लोग उनकी खूबसूरती और बिंदास अंदाज के लिए उनके दीवाने हैं।उन्होंने कई सारे एक्टर के साथ भी काम किया है लेकिन उनकी जोड़ी भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ काफी पसंद की जाती है।काजल राघवानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनके लाखों करोड़ों फैंस भी हैं। उनकी हॉट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

फुल वीडियो यहाँ देखें

तिरशाकर मधु, शिल्पी राज और अब हाल ही में bhojpuri superstar Kajal Raghwani का प्राइवेट वीडियो तेजी से वायरल होने की बात सामने आ रही हैं। भोजपुरी की खूबसूरत अभिनेत्री में से एक काजल राघवानी के परिवार और पति को लेकर उनके फैंस के मन में काफी सवाल आते हैं ।काजल से अक्सर पूछा जाता है कि आखिरकार उनके पति कौन है और गूगल पर इसे सर्च भी किया जाता है। लोग जानना चाहते हैं असल में काजल शादीशुदा है भी या नहीं?

See also  Nirahua - Aamrapali Romance Video : निरहुआ ने आम्रपाली को आधी रात उठाकर किया यहां वहां किस और फिर किया जबरदस्त रोमांस

फुल वीडियो यहाँ देखें

मीडिया रिपोर्ट की माने तो 29 वर्षीय एक्ट्रेस काजल राघवानी अभी भी कुंवारी है। सोशल मीडिया पर कई बार वह खेसारी लाल यादव संग अपनी दोस्ती को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं।अफवाहें तो यहां तक सामने आई कि काजल ने खेसारीलाल से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। हालांकि इसमें कोई सच्चाई नहीं हैं।आपको बता दे की खेसारी लाल खुद शादीशुदा है और वह दो बच्चों के पिता भी हैं काजल राघवानी 55 किलो की है और उनकी हाइट 5 फीट 4 इंच है। काजल राघवानी नेपटना विश्वविद्यालय बिहार से स्नातक की पढ़ाई पूरी की है।

फुल वीडियो यहाँ देखें

बात करें खेसारी लाल यादव की तो वह पहले से शादीशुदा हैं। उनके दो बच्चे हैं। जिनका नाम कृतिका यादव व बेटे का नाम युवराज यादव है। जबकि पत्नी का नाम चंदा यादव है।खेसारी आज भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज स्टार हैं। जिनकी दुनियाभर में एक जर्बदस्त फैंस फालोइंग है।वहीं लोगों का कहना है कि काजल राघवानी का जो वीडियो वायरल हो रहा है।उसमें दिख रही लड़की काजल राघवानी नहीं है।वही उनके चाहने वाले भी काजल का सपोर्ट कर रहे हैं।लोगों का कहना है कि यह सिर्फ उन्हें बदनाम किया जा रहा है और इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है।