मनोरंजन

जाने सबसे अमीर चाइल्ड एक्ट्रेस के बारे में, 17 साल की उम्र में बन गई 10 करोड़ की मालकिन

एक फिल्म ने इस चाइल्ड एक्ट्रेस को पैन इंडिया आर्टिस्ट बना दिया है। इस चाइल्ड एक्ट्रेस की इस फिल्म ने पूरे देश में खूब सुर्खियां बटोरी थी। आइए जानते हैं कौन है यह एक्ट्रेस

सिर्फ 17 साल की उम्र में यह चाइल्ड एक्ट्रेस अपना बड़ा नाम बन चुकी है। यह इस समय देश की सबसे अमीर चाइल्ड एक्ट्रेस है। इतनी कम उम्र में इन्होंने काफी दौलत कमा ली है और उनकी इस दौलत में अच्छे अच्छो की पूरी जिंदगी गुजर जाती है। वैसे तो यह चाइल्ड एक्ट्रेस तमिलनाडु से हैं लेकिन इस समय पूरे देश भर में उनकी चर्चा हो रही है। एक फिल्म ने इस चाइल्ड एक्ट्रेस को पैन इंडिया आर्टिस्ट बना दिया जिसकी फिल्म ने पूरे देश में खूब चर्चा बटोरी थी।

इस चाइल्ड एक्ट्रेस का नाम है सारा अर्जुन जो देश की सबसे रईस बाल कलाकार हैं। छोटी सी उम्र में ही सारा 10 करोड़ की मालकिन बन चुकी है। साल 2023 में यह आंकड़ा पाया गया था। साल 2006 में पैदा हुई सारा अर्जुन 5 साल की उम्र से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर चुकी थी।वह हिंदी फिल्म 404 और तमिल फिल्म Deiva Thirumagal में नजर आईं. इसके अलावा वह सलमान खान के फिल्म जय हो, इमरान हाशमी की फिल्म एक थी डायन और ऐश्वर्या राय की जज्बा में भी काम कर चुकी है।

See also  'मैं कार भेज रहा, तुम होटल आ जाओ,' कपिल शर्मा की 'बुआ' ने खोली डायरेक्टर की पोल, फिर 7 दिन तक बाहर नहीं निकली..

Saivam में उनके रोल के लिए उन्हें खूब तारीफें भी मिली थीं. अब तक आप ये तो समझ ही चुके होंगे कि सारा अर्जून खासतौर से साउथ इंडियन मूवीज में नजर आती हैं. वो साउथ के दिग्गज कलाकार राज अर्जुन की बेटी हैं.

सारा अर्जुन यूं तो कई फिल्मों में काम कर चुकी है लेकिन उन्हें असली पहचान तब मिली जब उन्होंने ऐश्वर्या राय के बचपन का किरदार किया यह किरदार था। यंग नंदिनी का जो उन्होंने Ponniyin Selvan मूवी में निभाया था. इस फिल्म के पहले पार्ट में वह कॉमेडी करते हुए नजर आई थी जबकि दूसरे भाग में उन्हें काफी लंबा रोल भी मिला था। इस फिल्म के दोनों पार्ट ने 800 करोड रुपए की कमाई की थी। सारा ने साउथ इंडिया के अलावा हिंदी भाषा के कई राज्यों में भी नाम कमाया था।