मनोरंजनविडियोज़

Neha Sharma Oops Moment : रैंप वॉक के बाद बोल्ड ब्रैलेट में नेहा शर्मा के साथ हुआ ऊप्स मोमेंट; वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड दिवा नेहा शर्मा बोल्ड ब्लाउज़ में रॉक करना जानती हैं और उनका नवीनतम लुक भी इसका अपवाद नहीं था। पूरी तरह से आश्चर्यजनक कदम में, नेहा शर्मा ने रविवार को मुंबई में अनीशा शेट्टी के फैशन शो के लिए रैंप पर वॉक करते हुए सेक्विन लहंगे के साथ क्लीवेज-बैरिंग चोली पहनी थी।

नेहा ने खूबसूरत लहंगा चोली में अपने सेक्सी कर्व्स को फ्लॉन्ट किया, जिसे उन्होंने क्लासिक पन्ना जड़ित आभूषणों के साथ पहना था। चूँकि उनके ब्लाउज की नेकलाइन गहरी थी, शो के बाद पपराज़ी के लिए पोज़ देते समय अभिनेत्री को “उफ़ मोमेंट” का सामना करना पड़ा। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में, नेहा ऐसी लग रही हैं जिसे नेटिज़न्स उनके पहनावे, खासकर उनकी चोली के साथ “थोड़ा असहज” बता रहे हैं। बहरहाल, अभिनेत्री एक प्रोफेशनल की तरह लोगों के सामने पोज देने में कामयाब रही।

See also  Mahi Srivastava and Shilpi Raj New Song : माही श्रीवास्तव और शिल्पी राज के गाने ने मचा दिया बवाल, बोली दरोगा जी लिखी ना रिपोर्ट

एक यूजर ने लिखा, ”ये कैसा टॉप है?” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “चाहे अच्छा हो या बुरा, पहनावा अपने आप में बहुत असुविधाजनक है। यह अनुग्रह से अधिक आकर्षक लग रहा है।” एक तीसरे यूजर ने कहा, ”वह जिस तरह से नीचे देख रही हैं, उससे वह खुद असहज महसूस करती हैं।”

नेहा ने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने अपनी बहन आयशा शर्मा के साथ नई कार खरीदी। नेहा ने अपनी नई सवारी की कुछ तस्वीरों के साथ ट्वीट किया, “हम कड़ी मेहनत करते रहें और भगवान हमेशा हम पर दयालु रहें और हम हमेशा आभारी रहें… #आभार @aishsharma25।” कथित तौर पर कार की कीमत 1.09 करोड़ रुपये थी।

See also  Lok Sabha Election 2024 : Neha Sharma लोकसभा चुनाव चुनाव में पिता की हार से हुई डिप्रेस, कहा कुछ ऐसा... 

नेहा शर्मा क्रुक, क्या सुपर कूल हैं हम, यमला पगला दीवाना 2, यंगिस्तान, तुम बिन और तान्हाजी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह अगली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ ‘जोगीरा सारा रा रा’ में नजर आएंगी। फिल्म में संजय मिश्रा और महाअक्षय चक्रवर्ती भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। गालिब असद भोपाली ने फिल्म की पटकथा लिखी है, जिसका निर्देशन कुशन नंदी करेंगे। रिलीज की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है। दूसरी ओर, आयशा ने 2018 में सत्यमेव जयते से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। वह कई म्यूजिक वीडियो का भी हिस्सा रही हैं।