Uncategorized

Pandya Store : क्या धवल की सच्चाई जान नताशा देगी अमरीश का साथ, शो में आएगा ये जबरदस्त ट्विस्ट…

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि नताशा चीकू चिल्लाती है। वे मिट्ठू की मदद करते हैं और रैक को वापस रख देते हैं। वकील अपने केबिन में आता है। वह उन सभी को देखता है और पूछता है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो। नताशा फ़ाइल लेती है। वकील कहता है छोड़ो इसे सुरक्षा गार्ड आते हैं और उन्हें भेज देते हैं वकील फ़ाइल की जाँच करता है।

डॉक्टर का कहना है कि हमें उसके परिवार को तैयार करना होगा, अब उसे बचाना मुश्किल है। नताशा दौड़ती है वकील का कहना है कि यह फाइल चोरी हो रही थी। नताशा अमरीश को वकील के साथ देखती है। वह छोड़ देती है। वकील का कहना है कि आप किसी की मजबूरी का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं। अमरीश कहते हैं कि गर्म लोहे को आकार देने के लिए उस पर हथौड़ा मारा जाता है। वकील सही कहते हैं।

अमरीश चला गया. नताशा घर आती है. वह सोचती है कि अमरीश ने वह फाइल क्यों ली। ईशा कहती है कि मैं चिंतित थी और मैंने यह बात मां को बताई। चीकू कहता है कि तुमने मेरा और मेरे परिवार का अपमान किया है, यह घर अब तुम्हारा है। नताशा देखती है और सोचती है कि शायद धवल ने अमरीश को मेरी मदद करने के लिए कहा होगा, क्या वह मुझसे प्यार करता है, मैं बहुत उलझन में हूं।

See also  Ankita Gupta Entry In Naagin 7 : नागिन 7 में लीड रोल में दिखाई देंगे अंकित गुप्ता, संग में होगी अंकिता लोखंडे, करेंगी रोमांस

अमरीश घर आता है। वह कहता है मैं तुम्हें घर ले जाने आया हूं, आओ, मुझे बात करनी है। वह उसे अंदर आने के लिए कहती है। वह कहता है नहीं, 2 मिनट के लिए बाहर आओ। वह कहती है, क्षमा करें, मैं आपसे बाहर बात नहीं कर सकती, मुझे किसी चीज़ के लिए दोषी ठहराया जाएगा, मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती, हम ईशा के सामने बात करेंगे। वह कहता है कि मैं चीकू के सामने बात नहीं करना चाहता, बाहर आओ।

Pandya Store
क्या धवल की सच्चाई जान नताशा देगी अमरीश का साथ

वह कहते हैं कि मैं अपने फायदे के लिए सौदे करता हूं, यह सच है, यह आपके फायदे के लिए भी है, मैं समय को 6 महीने तक बढ़ा सकता हूं। वह पूछती है कि मुझे क्या करना है। वह कहते हैं कि आपको धवल का ख्याल रखना होगा। वह कहती है कि मैं धवल की बातों में नहीं आई इसलिए उसने तुम्हें भेजा है, मैं धवल से कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती। उनका कहना है कि धवल ने मुझे नहीं भेजा, मैं उनकी खातिर आया हूं, वह अपनी जिंदगी के लिए लड़ रहे हैं। वह चौंक जाती है.

See also  Shani Dev : व्यक्ति की ये आदतें शनि देव को कर सकती हैं भयंकर नाराज, जिंदगीभर भुगतनी पड़ती है जरा सी गलती की सजा

अमरीश रोते हुए कहता है कि धवल शहर के अस्पताल में है, मैं उसकी खातिर यहां आया हूं, उसे बचा लो। उसे धवल के शब्द याद आते हैं। वह रोती है। वह धवल को देखने के लिए दौड़ती है। अंबा धवल के लिए प्रार्थना करती है और रोती है। नताशा दौड़ती हुई वहां आती है. डॉक्टर धवल को होश में लाने की कोशिश करते हैं। नताशा आईसीयू में भागती है। डॉली कहती है नताशा… हर कोई उसे देखता है ओर मुस्कुराता है।

डॉक्टर का कहना है कि हमने उसे खो दिया। नताशा हैरान है. वह धवल का हाथ पकड़ती है। वह उसे उठने के लिए कहती है। वह उसे पीटती है और हिला देती है। वह उसे उठने के लिए कहती है। वह उसे गले लगाती है और रोती है। धवल का दिल धड़कने लगता है. वह अपनी आँखें खोलता है और नताशा को देखता है। डॉक्टर उसकी जांच करते हैं.

See also  Mughal Emperor : अकेला मुगल बादशाह, जिसे मर्दानगी का सबूत देना पड़ा, उस बादशाह का नाम मोहम्मद शाह रंगीला था

वह कहती है नताशा उठो मैं उसके साथ हूं। डॉक्टर का कहना है कि धवल निगरानी में रहेगा, दवाएँ ले आओ। सुमन छुटकी की तलाश करती है। शेष का कहना है कि वह अपनी दुनिया में व्यस्त है। चीकू कहता है मैं उसके बारे में पता लगाऊंगा। वह नताशा को बुलाता है। डॉक्टर का कहना है कि यह एक चमत्कार था, आपके आने से धवल का दिल पुनर्जीवित हो गया।

वह कॉल उठाती है वह कहती है कि अमरीश मुझे लेने आए थे, धवल शहर के अस्पताल में हैं, वह गंभीर हैं। ईशा को चिंता है. चीकू कहता है तुम बहुत मासूम हो, घर वापस आ जाओ। वह कहती है कि मैं वहां शांति से नहीं रह सकती, मैं यहां धवल के साथ रहूंगी, सुमन को सूचित करो, जब तक वह ठीक नहीं हो जाता मैं नहीं आऊंगी।*

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अमरीश नताशा से एग्रीमेंट पढ़ने और उस पर हस्ताक्षर करने के लिए कहता है। वह कागजात पर हस्ताक्षर करती है। धवल और नताशा पार्टी में हैं आदित्य प्रदर्शन करते हैं।