टीवी शो & सीरियलमनोरंजन

Pooja Banarjee Pregnent : जानिए टीवी एक्ट्रेस पूजा बैनर्जी की पर्सनल लाइफ के बारे में, शादी से पहले हुई थी प्रेग्नेंट और दो बार रचाई शादी!

Pooja Banerjee Life Story: यूं तो कई सारी बॉलीवुड एक्ट्रेस का निजी जीवन विवादों में घिरा रहता है लेकिन केवल बॉलीवुड में ही नहीं कई सारी ऐसी टीवी एक्ट्रेस भी है जो हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती ही रहती हैं। ऐसा ही एक टीवी एक्ट्रेस का नाम है पूजा बेनर्जी जिनके साथ कोई ना कोई विवाद जुड़ा ही रहता है।

देवों के देव महादेव सीरियल में माता पार्वती का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस पूजा बेनर्जी की असल जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव से भरी हुई है। बताया जाता है की रियल लाइफ में उन्होंने दो बार शादी की। 15 साल की उम्र में ही यह खूबसूरत एक्ट्रेस अपने घर से भाग गई थी।

खुद अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में बताया।रिपोर्ट के अनुसार पूजा बैनर्जी 15 साल की उम्र में ही अपने घर से भाग गई थी और इतना ही नहीं वह शादी के पहले प्रेग्नेंट भी हो गई थी। दरअसल पूजा बेनर्जी ने साल 2004 में अपने प्रेमी अरुणोदय चक्रवर्ती के साथ शादी कर ली थी शादी के बाद जल्दी ही उनके रिश्तों में दरार आने लगी और आपसी सहमति से साल 2013 में दोनों ने तलाक भी ले लिया।

See also  Tamannaah Bhatia Oops Moments : तमन्ना भाटिया हुई उप्स मोमेंट का शिकार, ट्रोलर ने कहा, 'कपड़े पूरे पहनो'

पहली शादी के टूटने के गम को बुलाकर पूजा बनर्जी ने अपने करियर पर फोकस किया और देवों के देव महादेव में पार्वती के रोल को बहुत ही शिद्दत से निभाया।देवों के देव महादेव में अपने रोल के लिए पूजा की काफी तारीफ भी हुई। पूजा को इस रिलिजियस धारावाहिक से बहुत ज्यादा फेम भी मिला।

इसके अलावा उन्होंने कसौटी जिंदगी में भी काम किया और भी कई सारी यादगार रोल उनके खाते में लिखे जाते हैं।जीवन के उतार-चढ़ाव के बीच में ही पूजा की मुलाकात टीवी एक्टर कुणाल वर्मा से हुई. दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई कुछ साल तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने शादी करने का भी फैसला लिया और 2021 में गोवा में दोनों ने शादी कर ली हालांकि पूजा उससे पहले ही 2020 में मन भी बन गई थी।

See also  Oops Moment ! Palak Tiwari हुईं Awkward, शोल्डर ऑफ ड्रेस में Uncomfortable हुई एक्ट्रेस

अपनी शादी पर पूजा ने कहा था, “हमने बंगाली रीति-रिवाज से शादी की है. भले ही शादीशुदा हो और एक बच्चा भी हो लेकिन फिर से शादी करना एक नया अहसास प्रदान कर रहा है. इससे हमारे रिश्तों में नई ताजगी आ गई है.’