Uncategorized

Ramayan Show Sunil Lahri : रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में सेलेब्स को क्या प्रसाद मिला, ‘TV के लक्ष्मण’ ने दिखाई झलक

प्रसाद में क्या मिला?

22 जनवरी का दिन रामभक्तों के लिए ऐतिसाहिक था. इस दिन प्रभु राम 500 साल बाद अयोध्या स्थित राम मंदिर में विराजे. रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण के रोल में दिखे एक्टर सुनील लहरी भी प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बने थे. एक्टर ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुए लोगों को क्या प्रसाद मिला.

सुनील ने वीडियो में राम मंदिर से मिले प्रसाद की झलक दिखाई है. ये भी बताया कि वो इस प्रसाद का क्या करने वाले हैं. प्रसाद में एक स्टील के डिब्बे में बेसन के लड्डू, तुलसी माला, एक बॉक्स में रुद्राक्ष के साथ थोड़े चावल रखे हैं और हाथ में बांधने वाली माला है.

See also  Ashram 4 Release Date : अब इंतजार हुआ खत्म, आश्रम 4 इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज जाने सारी डिटेल
Ramayan Show Sunil Lahri
रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में सेलेब्स को क्या प्रसाद मिला

सबरी के बेर, कुमकुम, केसर, दिया मिला है. इसके अलावा एक छोटी सी बोतल में गंगाजल है. प्रसाद का एक बड़ा सा डिब्बा में है. सुनील लहरी ने बताया कि वो इस प्रसाद को छोटे-छोटे पाउच में डालकर करीबन 150-200 लोगों को बांटेंगे.

वो कहते हैं- मैंने सोचा बहुत से लोग हैं जो प्राण प्रतिष्ठा का हिस्सा नहीं बन पाएं, वो भी इस समारोह में जाना चाहते थे. लेकिन ये संभव नहीं हो पाया. मेने सोचा क्यों ना ये वोट पाउच में स्वकार मेरी बिल्डिंग, ऑफिस के लोगों, पड़ोसियों, रिश्तेदारों को बांटू, ताकि वो लोग भी खुद को प्राण प्रतिष्ठा का हिस्सा समझें