भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Ritesh Pandey Romance Video : गोदनवा आरा में गोदईह हो’ से रितेश पांडे और शिल्पी राज ने किया धमाल, 24 घंटे में आए इतने व्यूज

सुपरस्टार सिंगर रितेश पांडे और शिल्पी राज का नया गाना ‘गोदनवा आरा में गोदईह हो’ धमाल मचा रहा है। इस गाने ने केवल 24 घंटे में ही लाखों व्यूज कमा लिए हैं म्यूजिक वीडियो में रितेश पांडे के साथ खूबसूरत रानी की जोड़ी दिखाई दे रही है।

भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे और सुरो की मलिका शिल्पी राज का नया गाना अब हर जगह बवाल मचा रहा है। उनके इस नए गीत ‘गोदनवा आरा में गोदईह हो’ को रिलीज के 24 घंटे के भीतर ही 135k से अध‍िक बार देखा जा चुका है। ‘ऋद्धि म्यूजिक वर्ल्ड’ के ऑफिश‍ियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज इस गाने को ना सिर्फ जमकर सराहना मिल रही है, बल्‍क‍ि यह बड़ी तेजी से वायरल भी हो रहा है।

See also  Ritesh Pandey and Madhu Sharma Roamance : रितेश पांडे और मधु शर्मा ने सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा, गाने में रोमांस कर हर किसी को कर दिया मदहोश
Ritesh Pandey Romance Video
गोदनवा आरा में गोदईह हो’ से रितेश पांडे और शिल्पी राज ने किया धमाल

गाने के म्यूजिक वीडियो में रितेश पांडे के साथ खूबसूरत एक्ट्रेस रानी अपनी अदाओं का जादू दिखा रहे हैं और उनकी अदाएं देखकर हर किसी के मन में खलबली मच रही है।
‘गोदनवा आरा में गोदईह हो’ को जहां रितेश पांडेय और शिल्पी राज ने अपनी सुमधुर आवाज में गाया है, वहीं इसके बोल लिखे हैं गीतकार अभिषेक भोजपुरिया ने और संगीतकार संगम सिंह हैं।

गाना ‘गोदनवा आरा में गोदईह हो’ के बारे में बात करते हुए रितेश पांडेय कहते हैं, ‘भोजपुरी संगीत जगत के दर्शकों को यह गाना खूब पसंद आने वाला है। गाने में मस्ती है, रोमांस है और डांस भी है। इस गाने को हिट होने के लिए जिन चीजों की भी जरूरत है वह सब इस गाने में है।

See also  8 के बाद 9वें की बारी! 37 साल की उम्र में फिर लगा बैठीं दिल, हैंडसम कोच के चक्कर में फंसी OTT की ये हसीना?

इसलिए हमें यह पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को यह खूब पसंद आएगी और ऐसा हो भी रहा है। रितेश पांडे ने हमेशा से दर्शकों के मनोरंजन और पसंद को प्राथमिकता देते हैं। यह नया गीत भी इसी को ध्‍यान में रखकर तैयार किया गया है। वह कहते हैं, ‘मैं उम्मीद करूंगा कि यह गाना चार्ट बस्टर हो। आगे भी हम एक से बढ़कर एक गाने लेकर आते रहेंगे।’