मनोरंजनविडियोज़वेब सीरीज

S e x Life Web Series : एक शादीशुदा महिला ने पार कर दी अपनी सारी हदें, पुराने बॉयफ्रेंड के साथ कर दी ऐसी हरकत

अगर आप भी एडल्ट वेब सीरीज देखने की चाहत रखते हैं जो इंटरटेनमेंट के साथ-साथ आपको कुछ सिखा भी दे तो नेटफ्लिक्स पर एक ऐसे ही सीरीज सामने आ रही है। इस वेब सीरीज का नाम है सेक्स लाइफ जानिए इसकी कहानी और सब कुछ

नेटफ्लिक्स पर आने वाली इस वेब सीरीज में सराहा शाही एक ऐसी औरत के रोल में दिखाई दे रही हैं जो दो बच्चों की मां है और एक हाउसवाइफ है। वह मिड लाइफ क्राइसिस से जूझ रही है ऐसे वक्त में उन्हें अपने पुराने बॉयफ्रेंड की याद आती है और उसका पति इन्‍वेस्‍टमेंट बैंकर है।

वह गुड बॉय टाइप कैरेक्‍टर है। इसी बीच उस औरत का एक्‍स बॉयफ्रेंड लौट आता है। इसी पर जिसकी जिंदगी बदल जाती है ‘सेक्‍स लाइफ’ वेब सीरीज असल में बीबी ईस्‍टन के उपन्‍यास ’44 चैप्‍टर अबाउट 4 मैन’ की कहानी पर आधारित है।

See also  Movie And Web Seies List : जाने दिसंबर में आने वाली धमाकेदार फिल्में और रोमांस भरी वेब सीरीज की लिस्ट

इस अमेरिकी ड्रामा सीरीज को क्रिएट किया है स्‍टेसी रूकीजर ने। ‘सेक्‍स लाइफ’ वेब सीरीज की कहानी बिली कोनेली न्यूयॉर्क में रहती है। एक शादीशुदा अमेरिकी महिला है। उसका पति कूपर कोनेली अपनी बीवी की खूब तारीफ करता है। बिली और कूपर के दो बच्‍चे हैं।

एक खुशहाल परिवार है। यह परिवार एक खुशहाल परिवार है लेकिन बिली की सेक्सुअल लाइफ अच्छी नहीं है ऐसे में बिली को अपना बीता हुआ कल याद आता है। उसका एक बॉयफ्रेंड था और तब उसकी जिंदगी बड़ी वाइल्‍ड थी।

बिली का पति कूपर कोनेली अपनी पत्‍नी की सेक्‍सुअल डिजायर्स को पूरा करने की कोश‍िश करता है। लेकिन बिली को संतुष्‍ट‍ि नहीं मिलती है। शायद इसलिए कि कूपर एक अच्‍छा आदमी है। जबकि उसका एक्‍स बॉयफ्रेंड ब्रैड थोड़ा जंगली और खतरनाक था। इसी बीच अपनी दोस्‍त साशा के घर बिली को ब्रैड मिलता है।

See also  अगर घर वालों देख लिया ये वेब सीरीज देखते तो समझ जाओ आपकी घर से निकासी पक्का है…

दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन बनता है। लेकिन यह रिश्‍ता यही नहीं थमता। बिली का एक्‍स बॉयफ्रेंड ब्रैड साइमन एक रेकॉर्ड कंपनी का मालिक है। वह अपने पिता से नाखुश सा है। ब्रैड के पिता ने उसे ड्रग्‍स की लत के कारण छोड़ दिया था।

वह इतने साल से मेहनत कर रहा है, ताकि कभी न कभी उसके पिता की उस पर नजर पड़े और वह उसे बुला लें। बचपन के इस ट्रॉमा के कारण ब्रैड कमिटमेंट फोबिया से जूझ रहा है। वह रिश्‍तों से दूर भागता है। कमिटमेंट नहीं देना चाहता। ब्रैड ने बिली के साथ भी ऐसा ही किया था।

See also  ये वेब सीरीज़ जो पार्टनर के साथ देखोगे तो मज़ा दुगना हो जायेगा, बोल्ड भी और दमदार कहानी भी

अब 8 साल बाद, जब ब्रैड एक बार फिर बिली से मिलता है तो बताता है कि पिता के साथ उसके रिश्‍ते अब अच्‍छे हो चले हैं। आपको बता दे कि यह वेब सीरीज एक इंग्लिश वेब सीरीज है लेकिन इसे आप हिंदी में भी देख सकते हैं नेटफ्लिक्स पर आप इसे अपनी भाषा में आसानी से देख सकते हैं। सेक्‍स लाइफ’ वेब सीरीज कास्‍ट सारा शाही- बिली कोनेली माइक वोगेल – कूपर कोनेली एडम डेमोस – ब्रैड साइमन मार्गरेट ओडेट- साशा स्नो