मनोरंजनविडियोज़

शक्तिमान फैंस के लिए बुरी ख़बर – नहीं बनेगी 3 पार्ट में ये फिल्म, तमराज किलविश बनेगे साउथ ये सुपरस्टार और शक्तिमान बनगे ये गुंडे

शक्तिमान फिल्म एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है. फिल्म को लेकर रोज अपडेट सामने आ रहे हैं. इस फिल्म में शक्तिमान का रोल रणवीर सिंह करने वाले हैं. रणवीर सिंह की शक्तिमान को लेकर अब फिर से एक खबर सामने आई है बताया जा रहा है कि बड़े बजट वाली इस फिल्म को अब तीन पार्ट में नहीं बनाया जाएगा.

रणवीर सिंह की शक्तिमान को लेकर अभी कुछ दिन पहले ही सोनी पिक्चर्स की ओर से एक अनाउंसमेंट किया गया था और इस वीडियो में बताया गया था कि शक्तिमान एक बड़े बजट के साथ बनने वाली है. इसे एक दो नहीं बल्कि तीन पार्ट्स में बनाया जाएगा.

See also  Don 3 Movie : डॉन 3 में कियारा की पहली बार जोड़ी बनेगी रणवीर सिंह के साथ, फैंस हुए एक्साइड

अब इसको लेकर नया अपडेट सामने आ रहा है की फिल्म तीन नहीं बल्कि एक ही बार में पूरी बनाई जाएगी. यानी फिल्म के तीन पार्ट नहीं बनेंगे.इस फिल्म का निर्देशन साउथ के डायरेक्टर बासिल जोसेफ करने वाले हैं.

बताया जा रहा है कि शक्तिमान की शूटिंग इस साल में के महीने में शुरू होगी. पहले रणवीर सिंह संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा में बिजी थे, अब बताया जा रहा है कि उनकी यह फिल्म पोस्टपोन हो गई है जिसके चलते उन्होंने अपने डेट्स शक्तिमान को दे दिए हैं.

सोनी पिक्चर्स और साजिद नाडियाड वाला दोनों ने मिलकर शक्तिमान बनाने का फैसला किया है. इस फिल्म में दोनों ही अपना पैसा लगा रहे हैं लेकिन फिल्म को एक ही पार्ट में बनाया जाएगा.
फिल्म का बजट 300 से 350 करोड़ का बताया जा रहा है.

See also  शादी के 3 माह बाद बोले रणदीप हुड्डा, दुल्हन को देख था हैरान, मेरी मां मुझे देख रो रही थी, मुझे नहीं पता था..

यह एक हैवी वीएफएक्स वाली फिल्म है.रणवीर सिंह की शक्तिमान फिल्म को डायरेक्टर और विलन दोनों साउथ से हैं.तमराज किलविश का किरदार टॉविनो थॉमस के निभाने की बात कही जा रही है. टॉविनो के विलेन बनने का हिंट उन्होंने एक लाइव इवेंट में दिया था.

फिल्म के विलेन तमराज किलविश के लोक को लेकर भी खूब जोरों शोरों से तैयारी की जा रही हैं. सबसे पहले शक्तिमान का रोल 1997 में मुकेश खन्ना ने किया था उन्हें यह रोल एक टीवी सीरियल में किया था जिसे बच्चे से लेकर बूढ़े और जवान तक सभी खूब पसंद करते थे.

एक वक्त पर शक्तिमान का क्रेज बहुत बढ़ गया था. बच्चे मुकेश को रियल सुपरहीरो मानने लगे थे. इंडिया के ऑफिशियल सुपरहीरो में भी पहला नाम शक्तिमान का ही आता है. छोटे पर्दे के बाद अब शक्तिमान के रोल को बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी की जा रही है