मनोरंजनविडियोज़

Surbhi Chandna Chomu Palace : मंजुलिका के भूतिया महल चोमू पैलेस में शादी करेंगी इच्छाधारी नागिन जानिए कौन बनेगा इस जश्न का हिस्सा

टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा से शादी करने जा रही है। यह शादी जयपुर में होगी।13 साल की डेटिंग के बाद टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना मार्च 2024 में अपने बॉयफ्रेंड करण शर्मा से शादी करेगी। यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी और उन्होंने डेस्टिनेशन के तौर पर जयपुर के पास चोमू पैलेस होटल को वेन्यू के तौर पर सिलेक्ट किया है।

चोमू पैलेस होटल एक पॉप्युलर शाही महल है। जहां अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया की शूटिंग भी की गई थी। इस फिल्म में इसे चतुर्वेदी परिवार का पैतृक घर बताया था जिस पर एक बंगाली क्लासिकल डांसर मंजुलिका के भूत का साया था. जी हां ये वही महल है जहां मंजुलिका भूत बनकर नाचती थी.

इस होटल में केवल भूलभुलैया की ही नहीं और भी कई सारी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। अजय देवगन की फिल्म बोल बच्चन की शूटिंग भी यही हुई थी। महल में न केवल फिल्मों की शूटिंग हुई है बल्कि टीवी शो भी शूट किया जा चुके हैं। शादी की खबर पर एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि करण और उनकी शादी 2 दिन तक चलेगी। 1 मार्च को इस कपल की मेहंदी की रस्म होगी।

See also  Chanakya Niti : जानिए क्या कहती है चाणक्य नीति पति-पत्नी के रिश्ते के बारे में, करें यह काम नहीं आएगी रिश्तो में खटास

इसके बाद सगाई और सूफी संगीत की रात भी सजेगी . सुरभि ने कहा, “अगले दिन हम विंटर वंडरलैंड थीम के साथ एक हल्दी सेरेमनी करेंगे. यह एक मेले की तरह होगा (हंसते हुए). क्योंकि मैं पंजाबी हूं इसलिए चूड़ा सेरेमनी भी होगी और फेरे शाम 5 बजे के आसपास होंगे. शाम को हम एक टक्सीडो नाइट होस्ट करेंगे जहां हमारे दोस्त हमें रोस्ट करेंगे! इसलिए इसमें सभी के लिए कुछ न कुछ है.”

इस कपल ने सितंबर 2023 में रोका सेरेमनी की थी. सुरभि ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “सितंबर हम दोनों के लिए बहुत खास महीना है. हम दोनों का जन्मदिन एक ही महीने में पड़ता है और हमारे बीच सिर्फ दो दिन का अंतर है. हमने तय किया कि अगर हम सितंबर में अपना रोका करेंगे तो यह और भी खास होगा.”