मनोरंजन

केरल में प्रशंसकों की भारी भीड़ के बाद थलपति विजय की कार क्षतिग्रस्त हो गई

थलपति विजय अपनी आगामी फिल्म ‘GOAT’ या ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ की शूटिंग के लिए केरल पहुंचे, जिससे तिरुवनंतपुरम की सड़कें थम गईं। विजय के स्वागत के लिए हजारों प्रशंसक हवाई अड्डे के बाहर जमा हो गए और जब वह अपने होटल पहुंचे तो उनके पीछे-पीछे चल रहे थे। हालाँकि, जिस कार में विजय यात्रा कर रहे थे, उसे प्रशंसकों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। कार के एक वीडियो में टूटे हुए शीशे और कई डेंट दिखाई दे रहे हैं।

उम्मीद है कि विजय लगभग एक सप्ताह तक ‘GOAT’ की शूटिंग करेंगे। केरल में 14 साल बाद ‘लियो’ अभिनेता के स्वागत के लिए प्रशंसकों की भारी भीड़ देखकर अभिनेता की टीम अभिभूत हो गई।

See also  Bold Hindi Web Series : इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस के बोल्ड सींस को देखकर आप भी हो जाएंगे शर्म से पानी पानी, हो जाएंगे बेकरार

थलपति विजय ने ‘GOAT’ के लिए निर्देशक वेंकट प्रभु के साथ मिलकर काम किया। उम्मीद है कि फिल्म आने वाले महीनों में पूरी हो जाएगी और इस साल के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज होने की संभावना है।

हमने पहले खबर दी थी कि तृषा ‘GOAT’ में एक कैमियो भूमिका निभा सकती हैं। निर्देशक लोकेश कनगराज की ‘लियो’ के बाद यह उनकी अगली प्रस्तुति है। कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने हिस्से का काम पूरा कर लिया है, जिसमें एक गाना भी शामिल है।

विजय फिल्म में दो भूमिकाएँ निभाएंगे – नायक और प्रतिपक्षी के रूप में। प्रशांत, प्रभुदेवा, स्नेहा, अजमल अमीर, वैभव, लैला, मोहन, अरविंद आकाश और अजय राज सहित कलाकारों की टोली नायक और खलनायक का पक्ष लेगी। एजीएस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, ‘GOAT’ में युवान शंकर राजा द्वारा संगीत, सिद्धार्थ नुनी द्वारा छायांकन और वेंकट राजेन द्वारा संपादन किया गया है।