Uncategorized

12th Fail Actor : राजकुमार हिरानी की नई वेब सीरीज में नजर आएंगे, ’12th Fail’ विक्रांत मैसी….

राजकुमार हिरानी के खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं है। आखिर उनकी लेटेस्ट रिलीज फिल्म ’डंकी’ सुपरहिट जो रही है। शाहरुख खान, विकी कौशल और तापसी पन्नू स्टारर ’डंकी’ 21 दिसंबर को क्रिसमस के अवसर पर रिलीज हुई थी। वहीं दूसरी तरफ, विक्रांत मैंसी भी सातवें आसमान पर हैं। ’12वीं फेल’ में उन्होंने कमाल कर दिया। फिल्म तो ब्लॉकबस्टर रही है, उन्हें बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी मिला। और अब राजकुमार हिरानी और विक्रांत मैसी साथ में प्रोजेक्ट करने जा रहे हैं।

राजकुमार हिरानी अब ओटीटी पर डेब्यू की प्लानिंग कर रहे हैं। वह एक वेब सीरीज बना रहे हैं, जिसमें विक्रांत मैसी को लीड रोल में साइन किया गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, इस वेब सीरीज में विक्रांत मैसी साइबर क्राइम सिक्योरिटी एक्सपर्ट का रोल अदा करेंगे।

See also  Ram Mandir : राम मंदिर में शामिल हुए इमाम को मिली जान से मारने की धमकी फतवा हुआ जारी

इस वेब सीरीज को आमिर सत्यवीर सिंह डायरेक्ट करेंगे, जो की राजकुमार हिरानी के असिस्टेंट रहे हैं। यह सीरीज साइबर क्राइम के इर्द-गिर्द होगी। ऐसा भी कहा जा रहा है की राजकुमार हिरानी इस वेब सीरीज को प्रोड्यूस ही नहीं, बल्कि शो रनर भी रहेंगे।

रिपोर्ट के अनुसार, राजकुमार हिरानी ने कहा कुछ कहानियों को बताने के लिए एक लंबे फॉरमैट की आवश्यकता होती है। उस पर मूवी नहीं बनाई जा सकती। जिस पर हम अभी काम कर रहे हैं, जिसमें विक्रांत मैसी लीड रोल में है, वह कहानी हमें कोरोना काल में मिली थी। वह कुछ ऐसा है जो हमें कोविड के समय में मिला था। मैं सीरीज में एक शो रनर के रूप में कार्य करूंगा। मैं पूरी तरह से इस सीरीज में शामिल रहूंगा। मैं इस सीरीज को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। स्क्रिप्ट जैसे तैयार हुई है, उसे देखकर मैं बहुत खुश हूं।’

See also  Shri Krishna Janmasthan : औरंगजेब ने तोड़ा था मथुरा में श्री कृष्ण मंदिर, ASI ने दी जानकारी

राजकुमार हिरानी से पूछा गया कि क्या वह कभी ओटीटी पर एक डायरेक्टर के रूप में डेब्यू करेंगे, तो उन्होंने जवाब दिया कि जब किसी दिन उनके पास बताने को एक अच्छी स्टोरी रहेगी, तो जरूर करेंगे। राजकुमार हिरानी ने कहा कि उनके लिए प्लेटफार्म मायने नहीं रखता। अगर यह टेलीविजन के लिए है तो कहानी टीवी पर बताई जानी चाहिए। अगर लॉन्ग फॉर्मेट है तो ओटीटी पर बताई जानी चाहिए।

राजकुमार हिरानी के दोस्त विधु विनोद चोपड़ा भी ओटीटी पर काम कर चुके हैं। उन्होंने ही ’12वीं फेल’ डायरेक्ट की थी, जिसने ओटीटी पर भी धमाल मचा दिया था। विधु विनोद चोपड़ा ने हींरानी की कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है।