सलमान खान की यह हीरोइन करा ली प्लास्टिक सर्जरी, फैंस चेहरा देख बोल रहे है ”पहले ही अच्छा दिखती थी दीदी”

यूं तो सलमान खान ने बहुत सारी एक्ट्रेस के साथ हिट मूवीज दी है और उनके साथ आने वाली हर एक्ट्रेस काफी फेमस भी हो गई है। ऐसे में सलमान खान के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म वांटेड देने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया का लुक अब पूरी तरह बदला हुआ दिखाई दे रहा है।

लोग उन्हें देखकर अब पहचान भी रहे रहे हैं हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। कभी बॉलीवुड पर अपना कब्जा जमाने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने अब इंडस्ट्री से काफी दूरी बना ली है और अब वह लंबे समय पर मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई थी जैसे ही उन्हें देखा गया कैमरामैन उनकी फोटोस और पोज़ लेने के लिए बेसब्र हो गए।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उन्होंने पैपराजी को फोटो के लिए पोज दिए. इस दौरान उनके लुक में काफी बदलाव देखा गया. कहां जा रहा है कि अब वह पहले से ज्यादा बदल गई है।आयशा के साथ उनका बेटा और एक दोस्त भी था उन्होंने गहरे नीले रंग का सूट पहना हुआ था और खुले लंबे बालों में आयशा सिंपल लग रही थीं. उन्होंने काला मास्क पहना था, लेकिन फोटोग्राफर्स के कहने पर उन्होंने इसे हटा दिया.

See also  Bold Web Series On Mx Player : Mx player का यह वेबसीरीज ने आश्रम जैसे सीरीज को किया क्लीन बोल्ड, हॉट बोल्ड सीन से नौजवानों को किया बेकाबू।

आयशा के साथ मौजूद उनके बेटे मिखैल ने हरे रंग की शर्ट, काली पैंट पहनी थी और अपनी पीठ पर एक बड़ा बैकपैक रखा था. उन्होंने आयशा के साथ एयरपोर्ट के सिक्योरिटी ऑफिसर्स को अपने डॉक्यूमेंट्स दिखाए और अंदर चल गईं.

आयशा टाकिया ने फरहान आजमी से शादी की और वह एक रेस्टोरेंट की मालिक भी है।साल 2020 में आयशा और फरहान ने अपने होटल को क्वॉरेंटाइन सेंटर में बदल दिया था . उन्होंने अपने होटल को क्वारंटाइन सेंटर के तौर पर बीएमसी और मुंबई पुलिस को सौंप दिया था. आयशा और फरहान की इस पहल की सरकार ने भी तारीफ की थी.

See also  Ankita Lokhande : बिग बॉस की ट्रॉफी ना जीतने पर अंकिता लोखंडे ने शो पर लगाए यह इल्जाम, कहा बदल गया है बहुत कुछ

आयशा टाकिया ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की और फाल्गुनी पाठक के गाने ‘मेरी चुनर उड़ उड़ जाए’ से लोगों को ध्यान अपनी ओर खींचा. बाद में उन्होंने ‘टार्ज़न: द वंडर कार’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. साल 2004 में बेस्ट डेब्यू के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीता.

उन्होंने ‘दिल मांगे मोर!!!’, ‘डोर’, ‘नो स्मोकिंग’, ‘वांटेड’, ‘सलाम-ए-इश्क’ और ‘पाठशाला’ जैसी फिल्मों में काम किया. साल 2011 में आखिरी बार बड़े पर्दे पर दिखाई दी थीं. इसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली.

आयशा आज भी पहले जितनी खूबसूरत है लेकिन उनके बदले हुए लोक को लेकर अब लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया है लोग उन्हें कहा कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवा कर अच्छा काम नहीं किया

See also  Nagin Dance Ka Video : नागिन धुन बजा तो खुद को नाग समझ बैठा लड़का, फिर जो हुआ देखने लायक है|देखें वीडियो

पैपराजी विरल भयानी ने जैसे ही आयशा टाकिया के इस वीडियो को शेयर किया, वैसे ही यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ आने लगी. एक यूजर ने लिखा,”प्लास्टिक सर्जरी के बाद आयशा ने अपना चेहरा खराब कर लिया.” एक ने लिखा,”क्या थी और क्या हो गई…” एक और यूजर ने लिखा,”इतने बुरे थोबड़े में कौन देखना चाहेगा इनको.” एक अन्य यूजर ने लिखा,”सामने दिखी होती तो पहचान में भी नहीं आती.. अच्छा हुआ बता दिया.”