टीवी शो & सीरियलमनोरंजन

Ankita Lokhande : बिग बॉस की ट्रॉफी ना जीतने पर अंकिता लोखंडे ने शो पर लगाए यह इल्जाम, कहा बदल गया है बहुत कुछ

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे एक मजबूत कंटेस्टेंट थी और जीतने वालों की लिस्ट में इनका नाम सबसे पहले था एक्ट्रेस को जीतने पर पूरा भरोसा भी था और उन्हें यह बात पता थी कि वही जीतेंगी और कम से कम टॉप 3 में तो पहुंचने को लेकर कॉन्फिडेंट थीं लेकिन फिनाले में सामने आई असलियत ने उनके होश उड़ा दिए क्योंकि वो चौथे नंबर पर ही वोट आउट हो गईं।

बिग बॉस 17 के खत्म होने के बाद भी दर्शकों का क्रेज अभी भी इस शो को लेकर खत्म नहीं हुआ है और लोग इससे जुड़े कंटेस्टेंट के बारे में अभी भी जानना चाहते हैं। इस शो को लेकर अभी भी उनके मन में दिलचस्पी बनी हुई है। अब फैंस कंटेस्टेंट से जुड़ी अपडेट को बार-बार पाना चाहते हैं।

See also  Bhojpuri Romance Video Viral : भोजपुरी एक्टर ने रानी चटर्जी को अपने बाहों में लेकर किया ऐसा काम, की हर कोई हो गया बेचैन

इसमें सबसे ज्यादा खबरों में इस शो के विनर मुनव्वर फारूकी रनर अप अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा अंकिता लोखंडे बने हुए हैं। अब हाल ही में अंकित ने बिग बॉस के विनर मुनव्वर को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया जिसके बाद वह फिर से सुर्खियों में आ गई हैं।

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे एक मजबूत कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शामिल थी। एक्ट्रेस को अपने जितने पर पूरा भरोसा था और बल्कि वह इस बात को लेकर भी कॉन्फिडेंट थी कि वह कम से कम टॉप 3 में तो पहुंच ही जाएगी लेकिन सामने आए असलियत ने उनके होश उड़ा दिए हैं।

See also  सलमान खान की यह हीरोइन करा ली प्लास्टिक सर्जरी, फैंस चेहरा देख बोल रहे है ''पहले ही अच्छा दिखती थी दीदी''

अंकिता लोखंडे को चौथे नंबर पर एलिमिनेट कर दिया गया। वहीं मुनव्वर फारूकी इस शो के विनर बने जबकि अभिषेक कुमार फर्स्ट रनर अप और मन्नारा चोपड़ा सेकंड रनर-अप बनी थीं। अंकिता लोखंडे, बिग बॉस 17 के इस रिजल्ट से ज्यादा खुश नजर नहीं आ रही हैं, क्योंकि उन्होंने कहा है कि बिग बॉस अब पर्सनैलिटी गेम नहीं रह गया। यहां सिर्फ ज्यादा वोट्स मायने रखते है।

अंकिता लोखंडे ने इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए इंटरव्यू में बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी को लेकर कहा, “बिग बॉस अब सिर्फ पॉपुलैरिटी शो बनकर रह गया है। मुझे एक और चीज लगती है कि अगर सिर्फ पॉपुलैरिटी मायने रखती है, तो ऐसा होना चाहिए कि जितने भी कंटेस्टेंट्स हैं उनके बराबर फॉलोअर्स होने चाहिए।

See also  Ullu Bold Web Series : शादी के बाद भी औरतों को करने थे मजे, सारी शर्म लिहाज गंवाई और लगाई शर्त एक ही कमरे में घुसकर किया यह काम

उन्होंने आगे कहा, “किसी के कम है और किसी के ज्यादा फॉलोअर्स हैं, तो कोई गेम खेलेगा ही नहीं। ऐसा है, तो मैं इनपुट देती ही नहीं हूं, क्योंकि मेरे तो बहुत ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अब ये पर्सनैलिटी से ज्यादा पॉपुलैरिटी शो बनकर रह गया है।”