विदेशी महिला ने भोजपुरी गाने पर शादी में किया ऐसा डांस की बारातियों का खुला रह गया मुंह

WEDDING VIRAL VIDEO

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ विदेशी महिलाएं भोजपुरी गाने पर ठुमके लगा रही है.इस वीडियो को लोग बार-बार सर्च करके देख रहे हैं और यह वीडियो काफी पसंद भी किया जा रहा है. आजकल भारत में शादियों का माहौल बना हुआ है और हर जगह शादियां हो रही हैं जैसी शादियां भारत में होती हैं

WEDDING VIRAL VIDEO
विदेशी महिला ने भोजपुरी गाने पर शादी में किया ऐसा डांस की बारातियों का खुला रह गया मुंह

शायरी ऐसी शादी कहीं देखने को मिलेगी. शादियों में बारात में लोगों का असली जलवा भी देखने को मिलता है ऐसे में अगर बारात में डीजे पर भोजपुरी गाना बज रहा हो तब तो क्या ही बात है, लोगों का डांस करना लाजमी है. डीजे पर अगर फुल बेस में भोजपुरी गाना बज रहा है तो हर कोई इस पर नाचने को मजबूर हो जाता है.

ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला जब डीजे पर बज रहे भोजपुरी गाने को सुनकर कुछ विदेशी महिलाएं डांस करने लगी । इस नजारे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग कह रहे हैं कि यह उत्तर प्रदेश के बनारस का वीडियो है जहां एक बारात में डीजे पर भोजपुरी गाना बजा जिसके बाद विदेशी महिलाएं जमकर थे रखने लगी.

See also  कौन हैं ये प्रीत रंधावा जिनका एमएमएस वीडियो लीक कांड इन दिनों छाया हुआ है....

वायरल हो रही इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर एक बारात निकल रही है और बारात में भोजपुरी गाना बज रहा है. वीडियो में कुछ विदेशी महिला इस भोजपुरी गाने का म्यूजिक सुनकर नाचने लगते हैं और कुछ लोग उनका वीडियो बनाते हैं.भोजपुरी गाने पर विदेशी युवतियां खूब मजे से डांस कर रही है।

विदेशी महिलाओं को नाचते हुए देखकर सभी बरातियो के कदम भी थिरकने लगते हैं और वह सभी रुककर उन विदेशी महिलाओं को भी देखने लगते हैं। वीडियो पर लिखा है- ई हव उत्तर प्रदेश। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि भारत की संस्कृति की कायल पूरी दुनिया है।

See also  Fighter Movie Day 1 Collection : रितिक रोशन की फाइटर मूवी की ओपनिंग ने मचाया धमाल, ओमजी 2 समेत कई फिल्मों को किया पीछे

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sorpio lover नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक तीन लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया है जबकि इसे 40 लाख से ज्यादा बढ़ देखा गया है। वही बहुत से लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- ये लोग बहुत खुश हैं हमारे भारत में। दूसरे यूजर ने लिखा- ईहे होला बनारसी अंदाज। तीसरे ने लिखा- बनारसी अंदाज बनारसी पावर जो भी आए नाच के जाए। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा- भोजपुरी का रंग ऐसन ही होला सब पर चढ़ेला।