Birthday Specialभारत की खबरें

Birthday Special: एक हादसे में खोया पति, टूट गए थे सारे सपने, जानें कौन है ये एक्ट्रेस

Birthday Special: बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस आज अपना 51 जन्मदिन मना रही है। इन्होंने शाहरुख खान से लेकर संजय दत्त और अनिल कपूर जैसे बड़े-बड़े सितारों के साथ काम किया। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या मालवड़े की। एक्ट्रेस का जन्म 2 मार्च 1973 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने 24 साल की उम्र में ही अपने बॉयफ्रेंड के संग शादी कर ली थी फिर शादी के 3 साल बाद यानी 27 साल की उम्र में ही उनका ऐसा एक्सीडेंट हुआ कि उनकी दुनिया ही बदल गई इस एक्सीडेंट में उनके पति की मौत हो गई और उनके सारे सपने टूटकर बिखर गए। उस समय विद्या टूट गई थी।

आपको बता दे की विद्या मालवड़े ने शाहरुख खान के साथ चक दे इंडिया में भी काम किया था जब विद्या के पति की मौत हुई उसके 9 साल बाद डायरेक्टर संजय दायमा ने उनसे शादी की। अब यह फिल्मों से दूर है और अपने परिवार के साथ अपना जीवन व्यतीत कर रही हैं कभी-कभी ऐक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर देती है। अभी अभिनेत्री काफी हाॅट और बोल्ड हो गई है इन्हें पहचाना भी मुश्किल हो गया है।विद्या ने पूरे करियर में महज 10 फिल्मों में काम किया था।

See also  Bollywood Actress Fees : क्या आपको पता है कि वह एक्ट्रेस कौन सी है जो हीरो से भी ज्यादा फीस लेती थी और रिलीज होने के बाद अपनी फिल्में कभी नहीं देखती थी?

एक्ट्रेस ने करियर की शुरुआत विक्रम भट्ट की फिल्म इंतेहा (2003) से की थी जो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी। इसके बाद उन्होंने फुटपाथ (2003) और माशुका (2005) जैसी फिल्मों में काम किया था। उनकी आखिरी फिल्म 1920: एविल रिटर्न्स में काम किया था।