Friday, October 18, 2024
टीवी शो & सीरियलमनोरंजनविडियोज़

Neha Pendse Hot Photo : हाई स्लिट गाउन में नेहा पेंडसे दे रही थी पोज, लड़की ने खींची ड्रेस की दिख गया अंदर का सबकुछ

Neha Pendse Oops Moment : आईटीए अवॉर्ड्स 2023 की चर्चा है और इस दौरान विनर्स के साथ साथ रेड़ कार्पेट पर जलवा बिखरने वालों की धूम है। इस वक्त अभिनेत्री नेहा पेंडसे (Neha Pendse Hot Photo ) का कुलर लुक वायरल हो रहा है। हालांकि वो इस दौरान उप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं।

नेहा पेंडसे (Neha Pendse Hot Photo ) इस अवॉर्ड में शो में काफी लंबे ड्रेस पहनकर गईं थीं जो कि एक तरफ से कटी हुई थी। पोज देते हुए उनकी ड्रेस को लेकर कुछ दिक्कत हो रही है। इसी को फिक्स करने के लिए एक लड़की स्टेज पर आती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

ड्रेस को ठीक करते वक्त ये लड़की इतनी ड्रेस खींच देती है कि नेहा उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने बिना रिएक्ट किए हुए इस चीज को इग्नोर किया है। नेहा पेंडसे (Neha Pendse Hot Photo) ने इसके बाद जमकर पोज दिए हैं और वो हमेशा की तरह बेहद सेक्सी लग रही हैं।

See also  एक्ट्रेस ने पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस की हो गई उप्स मोमेंट का शिकार वीडियो हुई वायरल, यूजर्स बोले - इसका तो सब…

इस वीडियो पर लोगों के कमेंट्स भी आ रहे हैँ। एक ने लिखा है, ”इज्जत जाए पर फैशन ना जाए।” एक का कहना है, ”अरे ड्रेस ठीक करने वाली ने तो खोल कर ही दिखा दिया।” एक ने लिखा, ”टैलेंट छुप गया था अंदर…उसको दिखाने की कोशिश…”एक का कहना था, ”वह बहुत खूबसूरत लग रही है, लेकिन ठीक करने वाली ने सही नहीं किया।” एक ने लिखा, ”ऐसे कौन ठीक करता है।” इस तरह से लोग लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। नेहा को कई सारी फिल्मों में देखा जा चुका है।

साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म प्यार कोई खेल नहीं और दाग: द फायर जैसी फिल्मों में भी वह नजर आ चुकी है। साल 2002 में आई फिल्म देवदास में भी उन्हें देखा गया।अब नेहा 2017 में बिजनेसमैन शार्दुल सिंह ब्यास के साथ शादी रचा ली थी और आपको बता दें कि उनके पति की यह तीसरी शादी थी।

See also  Trishakar Madhu MMS Video Download : जानिए क्या है तृषाकर मधु के वायरल हो रहे एमएमएस के पीछे का सच, ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब

Source