Murder Mubarak Web Series : करिश्मा कपूर ने ‘मर्डर मुबारक’ में अपनी भूमिका के बारे में कहा: यह कुछ अलग है जो मैं करना चाहती हूं

Murder Mubarak Web Series

करिश्मा कपूर न सिर्फ फिल्मों में लौटीं बल्कि उन्होंने होमी अदजानिया की ‘मर्डर मुबारक’ से ओटीटी पर वापसी भी की। नेटफ्लिक्स फिल्म में पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा, टिस्का चोपड़ा, संजय कपूर जैसे कलाकार शामिल हैं। IndiaToday.in से एक्सक्लूसिव बातचीत में करिश्मा ने खुलासा किया कि उन्होंने इस फिल्म के लिए हामी क्यों भरी।

करिश्मा कपूर, जो ‘मर्डर मुबारक’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं, ने कहा कि वह शहनाज़ नूरानी जैसा अजीब किरदार निभाने के लिए उत्सुक थीं और कहा कि इस विचार ने वास्तव में उन्हें एक अभिनेता के रूप में प्रेरित किया। “मुझे लगता है कि यह [कहानी और निर्देशक] दोनों का संयोजन है। जब मैं होमी से मिला, जहां उन्होंने किरदार के बारे में बताया और जिस तरह से उन्होंने इसे निभाया और उनकी शारीरिक भाषा और तौर-तरीके बताए, तो मुझे लगा कि मुझे भी इस कलाकार का हिस्सा बनना है। यह कुछ अलग है जो मैं करना चाहती हूं,” उन्होंने IndiaToday.in को बताया।

इस पर होमी ने कहा, “अगर आप ट्रेलर देखेंगे, उनका एंट्री शॉट, तो मैंने उन्हें ऐसा करने के लिए मनाने के लिए परफॉर्म किया था।” करिश्मा ने आगे कहा, “यह बॉडी लैंग्वेज है। वह अपने किरदारों, अपनी कहानियों को जीते हैं। मैंने ऐसे सनकी और सनकी किस्म के व्यक्ति का किरदार नहीं निभाया है। मुझे लगता है कि होमी के पास एक जैविक तरीका है क्योंकि वह निर्देशन करते हैं और स्थिति को सामने लाते हैं कि यह बेहद मजेदार था। यह सचमुच अद्भुत था।”