विडियोज़

Weird News : लड़की ने सिर्फ 200 मी के लिए बुक की बाइक, लड़का आया एक किलोमीटर दूर से, लोग बोले ‘बहुत पैसा है भाई!’

इंस्टाग्राम अकाउंट @gojo_rider एक बाइक व्लॉगर (Bike vlogger video) का अकाउंट है, जो अपने बाइक से जुड़े अनुभवों को सोशल मीडिया पर शेयर करता है. हाल ही में इस पर एक वीडियो शेयर किया गया है जो अब हर जगह तेजी से वायरल हो रहा है.आजकल लोग ओला, उबर, रैपीडो जैसी कंपनियां की बाइक बुक अपनी सुविधा के लिए करते हैं और इस पर कोई भी आदमी अकेला बैठकर अपने डेस्टिनेशन पर जा सकता है.

Weird News
लड़की ने सिर्फ 200 मी के लिए बुक की बाइक

यह आज के समय में एक बेहतरीन विकल्प है और यह सस्ता भी है पर जब बाइक चालक राइड को चुनते हैं तो कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है जिसे देखकर वह भी हैरान हो जाते हैं लेकिन उनके पैसे अच्छे खासे बन जाते हैं।

ऐसे में यह अपनी बुकिंग को लेते समय यह भी देखते हैं कि सवारी को लाने ले जाने की दूरी क्या है और उसे कितनी दूर छोड़ना है। तभी वह फायदे में रहते हैं। पर हाल ही में एक बाइक चालक ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उसने बताया कि उसे एक लड़की मिली जिसे मुश्किल से केवल 10 कदम दूर चलना था पर उसने बाइक बुक कर ली और उसे लेने के लिए चालक एक किलोमीटर दूर से आया।

See also  वरुण धवन की वजह से Alia Bhatt हुई थीं शर्मिंदा, एक्टर ने गोद में उठाकर किया ऐसा काम कि हो गया Oops Moment

इंस्टाग्राम अकाउंट @gojo_rider एक बाइक व्लॉगर (Bike vlogger video) का अकाउंट है, जो अपने बाइक से जुड़े अनुभवों को सोशल मीडिया पर शेयर करता है. हाल ही में उसने एक वीडियो (Rapido book for 200 meter video) पोस्ट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में शख्स ने बताया कि तब क्या हुआ, जब वो एक लड़की को 1 किमी दूर लेने गया, और उसने गौर किया कि लड़की को सिर्फ 200 मीटर दूर ही जाना था. शख्स जब लड़की को लेने आया तो उसके पास पहुंची और उसका नाम पूछा तो उसने राइड को स्टार्ट करने के लिए जब लोकेशन देखा तो वह काफी हैरान हो गया क्योंकि वह लोकेशन सिर्फ 200 मीटर दूर दिख रहा था उसने दो बार लड़की से पूछा कि उसने सही लोकेशन डाली है या नहीं, तो लड़की ने बार-बार कहा कि उसने सही लोकेशन डाली है।

See also  लोहे की रेलिंग में गर्दन फंसने से जा सकती थी पक्षी की जान लेकिन एक शख्स ने यूं बढ़ाया मदद का हाथ

राइडर ने बाइक स्टार्ट की और पलक झपकते ही वह लड़की के डेस्टिनेशन पर पहुंच गया और उसे उतार दिया। राइडर बाद में कहता है कि वह 1 किलोमीटर दूर से इस राइट के लिए आया था और उसे सिर्फ 200 मीटर दूर ही जाना था ऐसे में उसका नुकसान हो गया।

इस वीडियो को अब 90 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं जबकि कई लोग इस पर कमेंट करके अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।बहुत से लोगों ने कहा कि ऐसा लगता है की लड़की के पास काफी पैसे हैं। इसलिए वह 200 मीटर की दूरी भी नहीं तय कर पाई।