Shehnaaz Gill New Crush : अपने नए क्रश  का ध्यान अपनी ओर करने के लिए शहनाज़ गिल करती हैं ये काम, सुनकर कुशा कपिला हुई शॉक… 

Shehnaaz Gill New Crush

वैसे तो कहा जाता है कि बॉलीवुड में दो अभिनेत्रियों के बीच कभी भी दोस्ती नहीं हो सकती है लेकिन इस बात को सिरे से गलत साबित कर रहीं हैं इन दिनों शहनाज़ गिल और कुशा कपिला के बीच जबरदस्त वाली दोस्ती है।मालूम हो कि दोनों ही अभिनेत्रियों को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया गया है। दरअसल दोनों ही अभिनेत्रियां इन दिनों एक साथ फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग काम कर रही है। अब इसी से जुड़ा हुआ एक नया वीडियो सामने आया है।

वायरल हो रहे इस इस वीडियो में शहनाज़ गिल अपनी फीमेल फ्रेंड्स को अपने क्रश का अटेंशन पाने का तरीका बताती हुई दिखाई दे रही हैं। शहनाज़ के इस रूप को देखकर उनके फैंस कितना टिप्स लेंगे या तो मालूम नहीं मगर ऐसे देखकर शहनाज के फैंस हैरान जरूर हों गए होंगे। 

View this post on Instagram

A post shared by Rajni (@shehnaazgillentertainer)

मालूम हो कि वायरल हो रहे इस वीडियो में स्टैंडअप कॉमेडियन गुरलीन पन्नू भी दिखाई दे रही हैं। वहीं ये वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि वीडियो को चलती हुई गाड़ी में रिकॉर्ड किया गया है।वहीं इन दोनों के साथ ही गाड़ी में कुशा भी आगे वाली सीट पर दिखाई दे रहीं हैं। कुशा अपनी सीट से पीछे बैठीं शहनाज़ और गुरलीन से पूछती हैं कि वो अपने क्रश की अटेंशन पाने के लिए क्या-क्या करती हैं। कुशा के इस सवाल का जवाब पहले गुरलीन देते हुए कहती हैं कि वो सीधे अपना नंबर भेज देती हैं। वहीं शहनाज़ शरमाते हुए अपने बालों की लटों को बस कान के पीछे कर लेती हैं। शहनाज की इस हरकत को देखकर दोनों ही लड़कियां ये देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाती। 

See also  5 Movies Banned In India : सेक्स वाइलेंस, क्राइम और पेचीदा कहानी के कारण भारत में प्रतिबंध है ये फिल्में, एक सीन में मुँह पर पोटी करते आये नजऱ

कहने का मतलब ये हैं कि शहनाज को अपने क्रश के लिए कुछ कहने या करने की जरूरत नहीं है बस ऐसे शरमाने और लटों को संवारने की जरूरत है। मालूम हो कि वर्कफ्रंट पर इन दिनों शहनाज गिल, सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड डेब्यू तो किया है।