टीवी शो & सीरियल

एकता की नागिन 7 में इस बार एक या दो नहीं, इतनी सारी नागिनें आएंगी साथ कौन होगी लीड… 

Naagin 7 Cast Update : कलर्स टीवी और एकता कपूर के शो नागिन सबसे ज्यादा दर्शकों के द्वारा पसंद किया जाता है। इस शो को लोग सबसे ज्यादा देखते हैं। तभी तो दर्शक बेसब्री से एकता के नागिन 7 का इंतजार कर रहे है। मालूम हो कि एकता कपूर ने नागिन के पहले सीजन की शुरूआत साल 2015 में 1 नवंबर से की थी। गौरतलब हो कि पहले सीजन में नागिन के किरदार में टीवी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मोनी रॉय दिखाई दी थी। मालूम हो कि एकता कपूर का ये सीरियल उस समय सुपर-डुपर हिट शो साबित हुआ था। जिसके बाद से लगातार 6 सीजन नागिन के हर साल एकता कपूर ने रिलीज किया। 

See also  Disgrace Case Of Anjali Arora : 'लॉकअप' फेम अंजली अरोड़ा की इज्जत की उड़ाई धज्जियाँ 7 स्टार होटल के स्टाफ ने... 

मालूम हो कि नागिन के आखिरी सीजन यानि नागिन 6 में नागिन के किरदार में बिग बॉस विनर व टीवी की सबसे हॉट बहू तेजस्वी प्रकाश दिखाई दी थी। अब दर्शकों को नागिन 7 (Naagin 7) का बेसब्री से इंतजार है। कलर्स टीवी के सबसे चर्चित शो नागिन जिसके अबतक 6 सीजन आ चुके हैं। वहीं दर्शकों ने इसके हर एक सीजन को काफी ज्यादा पसंद किया है। अब तो आलम कुछ ऐसा है कि दर्शकों को एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो नागिन का बेसब्री से इंतजार रहता है और ये इंतजार इसीलिए भी रहता है क्योंकि दर्शक जानना चाहते हैं कि आने वाले अगले सीजन में एकता कपूर किस टीवी एक्ट्रेस को नागिन के रूप कास्ट करने वाली है। 

गौरतलब हो कि नागिन 6 में तेजस्वी प्रकाश को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। वैसे तो एकता के नागिन के हर सीजन में एक अभिनेत्री मुख्य किरदार में होती है तो वहीं दूसरी अभिनेत्री सपोर्टिंग किरदार में रहती हैं। लेकिन इस बार खबरें कुछ ऐसी आ रही हैं कि नागिन 7 (Naagin 7) में एक या दो नहीं बल्कि कुल 4 नागिनों को कास्ट किया जा रहा है। इस बार एकता कपूर के नागिन 7 (Cast Of Naagin 7) में नागिन के किरदार में टीवी की रोबोट बहू यानि रिद्धिमा पंडित को कास्ट (Naagin 7 Cast Update) किया है। इसके अलावा बाकि कौन-सी एक्ट्रेसेस नागिन के रूप में दिखाई देंगी इसके बारे में अभी किसी प्रकार की ऑफिशियल अनॉउंसमेंट नहीं की गई है।