Madhuri of Meesho : माधुरी की हमशक्ल ने साजन फिल्म के गाने पर किया ऐसा डांस, लोग बोले – जान बक्श दो हमारी… 

Madhuri of Meesho

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां आईं और गईं लेकिन जिनमें टैलेंट था उन्होंने अपनी कुछ ऐसी छाप फिल्म इंडस्ट्री पर छोड़ दी कि लोगों सालों साल उन्हें याद करेंगे. उन्हीं टैलेंट अभिनेत्रियों के लिस्ट में एक नाम मशहूर अभिनेत्री और धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का भी है. मालूम हो कि माधुरी एक ऐसी टैलेंटेड अभिनेत्री हैं जो कई दशकों से लोगों के दिलों पर राज कर रहीं हैं और आज भी माधुरी का चार्म ये है कि लोग उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बैचन और बेताब रहते हैं. 

मालूम हो कि माधुरी वैसे तो काफी टैलेंटेड है लेकिन जब भी बात उनके डांस परफॉर्मेंस की होती है तो माधुरी के फैन पागल हो जाते हैं मालूम हो कि आज की तारीख में भी माधुरी की फैन फॉलोइंग किसी नवोदित अभिनेत्री से कम नहीं है. शायद यही कारण है कि आज भी कई लड़कियां माधुरी को फॉलो करती हैं. इन दिनों इंस्टाग्राम पर एक ऐसी ही महिला वायरल हो रहीं हैं मालूम हो कि वायरल हो रहीं ये महिला अक्सर माधुरी दीक्षित की नकल करती हुई दिखाई देती है। महिला को अक्सर माधुरी के गानों पर उनकी ही तरह डांस करने की कोशिश करते हुए देखा जाता है. 

इन दिनों भी सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जो कुछ-कुछ माधुरी दीक्षित जैसी दिखती है और माधुरी के डांस को कॉपी करने की कोशिश में दिखाई दे रही हैं लेकिन अफसोस महिला का डांस धक-धक गर्ल के आसपास भी नहीं है. वायरल हो रहीं  इस महिला का नाम मधु हनी है जो कुछ-कुछ माधुरी दीक्षित की तरह ही दिखाई देती है यहां तक महिला कपड़े भी माधुरी के जैसे ही पहनती हैं.