अजब-गजब

Muzaffarpur Groom Bride News : शादी के अगले दिन ही दूल्हा-दुल्हन में हुआ कुछ ऐसा कि सारे अरमान हो गए ठंडे, सुहागरात के बाद करने लगी ‘दूल्हा-दूल्हा’

Muzaffarpur Groom Bride News: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां सुहागरात के अगले दिन ही दूल्हा लापता हो गया है और जब से दूल्हा लापता हुआ है तब से नई नवेली दुल्हन दूल्हे को बार-बार पुकार रही है। वही घर के लोगों से परेशान होकर दूल्हा कहीं भाग गया।

बिहार के मुजफ्फरपुर से यह सनसनीखेज मामला सामने आया है।जहां पर दूल्हा अपनी सुहागरात के अगले दिन रहस्यमय तरीके से लापता हो गया। इस घटना के बाद नई नवेली दुल्हन और उसके परिवार वाले दूल्हे का लगातार इंतजार कर रहे हैं लेकिन वह अभी तक नहीं लौटा इसकी चर्चा पूरे इलाके में हो रही है।

See also  लड़कों ने स्टार्ट किया गजब का धंधा, घर पर भूत होने का दिया सर्टिफिकेट, आत्माओं के दम पर कमाए पैसे

पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाने के राघोपुर का है। कहा जा रहा है की शाही आदित्य की शादी 2 दिन पहले हुई थी और गुरुवार को उसका रिसेप्शन होना था लेकिन शादी के पहले तो सब कुछ ठीक था लेकिन अगले दिन आदित्य ने अपनी दुल्हन को बताया कि वह बाजार जा रहा है और इसके बाद वह घर नहीं लौटा।

दुल्हन आदित्य का काफी देर तक इंतजार करती रही लेकिन जब वह वापस नहीं आया तो ससुराल वालों ने बताया। इसके बाद आदित्य के परिजन उसे ढूंढने लगे। काफी देर तक ढूंढने पर जब आदित्य नहीं मिला तो दूल्हे के परिजन ने आशीष के मोबाइल पर फोन किया तो पता चला कि मोबाइल स्विच ऑफ है।

See also  स्टेज पर थी दुल्हन, पीछे से आए 'बुड्ढे आशिक' ने मांग में भर दी सिंदूर, दूल्हा को पता भी नहीं चला

इसके बाद आदित्य के परिजनों ने पुलिस थाने में उसके लापता की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई। थाने में दिए गए आवेदन में बताया गया कि आदित्य शादी के दूसरे दिन से लापता है और उसका कुछ पता नहीं चल रहा है।आदित्य का किसी से कोई झगड़ा भी नहीं हुआ था।

अहियापुर थाना प्रभारी रोहन कुमार ने बताया कि गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस आदित्य की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि घर से निकलने के बाद आदित्य का फोन स्विच ऑफ होने से पुलिस को उसे ढूंढने में दिक्कत हो रही है। शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही है। बहुत जल्द आदित्य को ढूंढ लिया