Thursday, September 19, 2024
बॉलीवुडविडियोज़

मांग में सिंदूर लाल साड़ी में कुछ यूं दिखी सोनाक्षी की फिदा हुए… 

आज रविवार को यानी कि 23 जून को एंटरटेनमेंट की दुनिया का सबसे खास सितारा मतलब कि बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के अटूट बंधन में बंध गई हैं. मालूम हो कि सोनाक्षी की शादी के कुछ देर बाद ही रिसेप्शन वेन्यू पर स्पॉट हुए शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा के चेहरे पर बेटी की शादी की खुशी साफ दिखाई दे रही हैं. 

मालूम हो कि लाडली बेटी की शादी में जहां शत्रुघ्न सिन्हा ने जहां काले रंग का जोधपुरी सूट पहना हुआ था. वहीं, मां पूनम ने पेस्टल पिंक का शिमरी आउटफिट डाल रखा था. मालूम हो कि बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और उनके नए नवेले पति देव अपनी शादी का रिसेप्शन मुंबई के ही बास्टियन रेस्त्रां में, गौरतलब हो कि ये रेस्त्रां मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का है में दे रहे हैं. मालूम हो कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन में करीबन 1000 गेस्ट के आने की संभावना है. 

वहीं गौरतलब हो कि 23 जून यानी कि आज की रात को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन को खास बनाने के लिए डीजे गणेश भी अपना परफॉर्मेंस देंगे. गौरतलब हो कि सोनाक्षी ने आज अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ स्पेशल मैरेज एक्ट के तहत रजिस्टर्ड मैरिज कर ली है.