बॉलीवुड

सनी देओल के लाडले भाई और धर्मेंद्र के इस बेटे को अनुराग कश्यप ने कड़क जवाब, कहा- मैंने मुँह खोला तो तुम मुंह दिखाने के… 

Abhay Deol on Anurag Kashyap : सनी देओल के लाडले भाई और धर्मेंद्र के इस बेटे को अनुराग कश्यप ने कड़क जवाब, कहा- मैंने मुँह खोला तो तुम मुंह दिखाने के… अक्सर मशहूर बॉलीवुड और साउथ के फिल्म मेकर अनुराग कश्यप अपने बयानों की कारण खबरों में छाए हुए ही रहते हैं. उनके साथ काम करने वाले सितारे अक्सर उन पर भेद भाव या फिर मिसबिहेव करने का आरोप लगाते हैं. ऐसा ही कुछ बयान अभी हाल ही में धर्मेंद्र के लाडले भतीजे और सनी देओल के चचेरे भाई अभय देओल ने एक इंटरव्यू में अनुराग के बारे में दिया है. दरअसल अभय देओल ने एक इंटरव्यू में अनुराग को टॉक्सिक इंसान बताया है. अब कई महीनों के बाद अभय के इस बयान पर अनुराग ने अपना रिएक्शन दिया है. 

See also  ये क्या बोल गए, सोनाक्षी की शादी पर सोनाक्षी के पड़ोसियों ने कहा - घर का नाम रामायण और ब्याह मुस्लिम से...

मालूम हो कि साल 2009 की सुपरहिट फिल्म ‘देव डी’ में पहली बार अभय देओल ने अनुराग कश्यप के साथ काम किया था. गौरतलब हो कि सुपरहिट फिल्म ‘देव डी’ को अनुराग कश्यप ने ही निर्देशित किया था. मालूम हो कि अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और अभय देओल की इस फिल्म ने उस साल की शानदार कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड बनाया था. मालूम हो कि ये फिल्म अभय के करियर की काफी अच्छी फिल्म साबित हुई थी. लेकिन इस फिल्म के बाद अभय ने अनुराग के साथ कभी काम नहीं करने की कसम भी खा ली थी. 

दरअसल दोनों के बीच इस फिल्म के दौरान ही अनबन की खबरें बाहर आने वाली थी. इसके बाद तो दोनों ने कई बार एक दूसरे का नाम लिए बिना ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे को जमकर लताड़ा था. मालूम हो कि अभी हाल ही में अभय ने अपने एक इंटरव्यू में अनुराग को टॉक्सिक इंसान तक कह दिया. वहीं अनुराग ने जबाव में पलटवार करते हुए अब इतने महिनों के बाद अभय देओल के बारे में कहा – की अगर मैंने सच बोल दिया तो वो अपना चेहरा दिखाने के लायक नहीं रहेंगे.