Munjya फेम इस अभिनेत्री ने भी झेला है कास्टिंग काउच का दर्द, थ्रेडिंग, वैक्स-आईब्रो तक कराने की नहीं थी इजाजत…

Munjya Fame Mona Singh casting couch

Munjya Fame Mona Singh casting couch : Munjya फेम इस अभिनेत्री ने भी झेला है कास्टिंग काउच का दर्द, थ्रेडिंग, वैक्स-आईब्रो तक कराने की नहीं थी इजाजत… साल 2003 के सितम्बर महिने में टीवी की दुनिया में सीरियल ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ आया था जिसकी कहानी ने लोगों उस दौर में दिल जीत लिया था. मालूम हो कि इस सीरियल में कहानी थी एक मिडिल क्लास पंजाबी लड़की जसमीत वालिया उर्फ जस्सी की. गौरतलब हो कि जस्सी के किरदार को निभाने वाली अभिनेत्री मोना सिंह इसी रोल से घर-घर में फेमस हुईं थीं. आज की तारीख में मोना सिंह पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. टीवी इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम बन चुकी मशहूर अभिनेत्री मोना सिंह.

See also  Trisha Kar Madhu on kolkata murder news : कोलकाता रेप-मर्डर के गुनहगारों के लिए भोजपुरी अभिनेत्री ने मांगी कड़ी सजा... 

मालूम हो कि मोना सिंह का जन्म 8 अक्टूबर 1981 को चंडीगढ़ के एक सिख परिवार में हुआ था. वहीं मोना सिंह को ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ शो में उनके दमदार अभिनय और को-एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री के साथ स्ट्रॉन्ग केमिस्ट्री के लिए उस दौरान काफी तारीफ भी मिली थी. वहीं एक इंटरव्यू में मशहूर अभिनेत्री मोना सिंह ने खुलासा किया था कि, उन्हें ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ में अपने रोल के लिए कैसी-कैसी तैयारी करनी पड़ी थी और उन्हें इस रोल के लिए कितनी पाबंदियों से भी गुजरना पड़ा था. मालूम हो कि मोना सिंह ने इस किरदार के लिए वैक्सिंग-थ्रेडिंग और आइब्रो तक करने की परमिशन नहीं थी.

यहां तक उनपर उस दौरान इतनी पाबंदियां थी कि वो को भी नहीं बता सकती थी कि असल जिंदगी में वो कैसी दिखती है या वो कौन है या उनका नाम क्या है? यहां तक कि शो के लिए उन्हें मिला पहला अवार्ड जसमीत वालिया के रूप में ही मिला था न कि उनकी असली पहचान मोना सिंह के रूप में. इसके अलावा मशहूर टीवी अभिनेत्री ने अपने स्ट्रगल के दिनों के दौरान हुए बुरे अनुभवों के बारे में भी बताते हुए कहा कि एक बार उन्हें होटल के कमरे में बुलाया और वो चली गई. वहां मौजूद लोग उनके चेहरे को छोड़कर हर जगह उन्हें देख रहे थे. मालूम हो कि मशहूर अभिनेत्री मोना सिंह अभी हाल ही में हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘मुंज्या’ में दिखाई दी थी. मालूम हो कि मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा करके रखा हुआ है.