Friday, September 20, 2024
क्रिकेट

आखिर फूट ही गया BCCI कॉन्ट्रैक्ट गंवाने के बाद Ishan Kishan का गुस्सा, बोले मेरे साथ ऐसा क्यों…

Ishan Kishan not in team : भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने पहली बार टीम से बाहर होने और BCCI कॉन्ट्रैक्ट गंवाने के बाद अपना रिएक्शन देते हुए इस मामले पर खुलकर बात करते हुए बताया है कि उनके लिए बीते कुछ महीने काफी मुश्किलों से भरे हुए रहे। मालूम हो कि ईशान किशन ने पिछले साल दिसंबर में मानसिक थकान के कारण भारत के साउथ अफ्रीका दौरे से ब्रेक मांगा था और तब से ही ईशान की टीम में वापसी नहीं हुई है। 

अब इस पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ईशान किशन ने कहा कि उनके साथ जो कुछ भी हुआ उससे ज्यादा उन्हें आश्चर्य इस बात से हुआ है कि उनके साथ ही यह सब क्यों हुआ। आगे किशन ने ये भी कहा कि उनके दुख के इस घड़ी में उनके परिवार और दोस्तों को छोड़कर किसी ने नहीं उनके मनःस्थिति को नहीं समझा। मालूम हो कि ईशान किशन ने हालांकि, आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के साथ खेला तो था। 

लेकिन इसके बाद भी हाल ही में हुए जिम्बाब्वे दौरे के लिए उन्हें नहीं चुना गया। अब भारतीय टीम से बाहर होने और केंद्रीय अनुबंध में अनदेखी पर ईशान किशन ने खुलकर बात करते हुए कहा है कि वो पुरानी किसी भी बात से दुखी नहीं होना चाहते हैं और अब आगे सिर्फ अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करना चाहते हैं। आगे ईशान ने सिर्फ इतना ही कहा कि उन्होंने ब्रेक लिया और उन्हें ऐसा लगता है कि ब्रेक लेना सामान्य था। लेकिन फिर भी नियम है कि अगर आप ब्रेक के बाद वापसी करना चाहते हैं तो आपको घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करना ही होगा। तो ऐसे में अब, ईशान अपना सर्वश्रेष्ठ देने की तैयारी करेंगे।