Thursday, September 19, 2024
देश की खबरें

अनंत अंबानी-राधिका की शादी में टूटेंगे सारे रिकॉर्ड, कुछ ऐसी होगी दुनिया की सबसे महंगी शादी… 

Anant-Radhika wedding Cost : इन दिनों दुनियाभर में अगर किसी बात की चर्चा है तो वो है अनंत-राधिका की शादी की. मालूम हो कि अनंत-राधिका की शादी में शामिल होने के लिए दुनियाभर से खास मेहमान एक के बाद एक मुंबई पहुंच रहे हैं. वहीं अम्बानी परिवार भी इस शादी में दिल खोलकर पैसा खर्च कर रहे हैं. तभी तो ये ये शादी दुनिया की सबसे महंगी शादी होने वाली है. मालूम हो कि लगातर कई महीनों की मेहनत और तैयारी के बाद आखिर रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी बहुप्रतीक्षित दिन 12 जुलाई, शुक्रवार का दिन आ ही गया है. 

मालूम हो कि अनंत-राधिका की शादी के फंक्शन मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में लगातर तीन दिनों तक चलने वाले हैं. मालूम हो कि जामनगर और इटली में हुए ग्रैंड प्री वेडिंग और लगातर बीते 10 दिनों से चल रहे शादी के फंक्शन के बाद आखिरकार आगामी 12 जुलाई को अनंत और राधिका सात फेरे लेंगे. मालूम हो कि दुनियाभर की निगाहें इस शादी पर टिकी हुई है. मालूम हो कि चारो तरफ शादी के खर्च पर भी जमकर चर्चा हो रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि अंबानी परिवार की ये शादी दुनिया की सबसे महंगी शादी होने वाली है. 

See also  शाम को शौच करने गई नई-नवेली दुल्हन, रातभर नहीं लौटी वापस, सुबह दूल्हे ने हर्जाने में मांगी साली

अनंत-राधिका की शादी में 2500 से भी ज्यादा फूड आइटम, रिटर्न गिफ्ट में करोड़ों की घड़ियां, सुरक्षा के लिए एनएसजी कमांडोज, समेत ऐसे कई इंतजाम हुए हैं, जो आज से पहले कभी किसी शादी में नहीं हुए. तकरीबन सालभर से चल रही शादी की तैयारियों के बीच आखिर अनंत और राधिका की शादी का बहुप्रतीक्षित दिन आ ही गया है. वहीं रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी पर पैसा तो पानी की तरह बहा रहे हैं. आखिर बहाऐ भी तो क्यों न बहाऐ मुकेश अंबानी दुनिया के 12वें सबसे अमीर उद्योगपति जो है.