Thursday, September 19, 2024
क्राइमविडियोज़

स्कूल के ऑफिस में महिला प्रिंसिपल और प्रबंधक में मनाने लगे रंगरेलियां, अब हुआ VIDEO वायरल… 

lady principle-director affair : उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से काफी शर्मनाक वीडियो इन दिनों सामने आ रहा है. मालूम हो कि सभी जिलों में स्कूल अब गर्मी की छुट्टियों के बाद एक-एक करके खुलने लगे हैं। इसी बीच यूपी के जौनपुर के एक प्राइवेट स्कूल से स्कूल के खुलते ही एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। मालूम हो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में स्कूल की महिला प्रिंसिपल और प्रबंधक को विद्यालय के ऑफिस में ही रंगरलियां मनाते हुए देखा जा रहा हैं। वैसे खबरे ऐसी भी आ रहीं हैं कि वायरल हो रहा वीडियो काफी पुराना है और एडिट किया हुआ हैं। 

See also  Charmsukh समेत इन एडल्ट वेब सीरीज को छुप-छुपकर देखते हैं लोग, एक-एक सीन उड़ा देगा नींद

हालांकि वायरल हो रहे वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि उक्त महिला प्रिंसिपल के साथ किसी प्रकार की कोई जोर जबरदस्ती नहीं की जा रही है। बल्कि वीडियो को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि उक्त महिला प्रिन्सिपल और विधालय प्रबन्धक के बीच पहले से ही प्रेम प्रसंग चल रहा है। अगर ये बात सही है तो सबसे बड़ा सवाल ये उठता है कि ऐसे में फिर वीडियो कैसे रिकॉर्ड हो गया और फिर वीडियो को किसने वायरल कर दिया। मालूम हो कि वीडियो को प्रबंधक ने पुराना बताया है साथ ही वीडियो को एडिट करके वायरल करने का आरोप भी लगाया है। मालूम हो कि प्रबंधक क्षेत्र के एक प्रतिष्ठिक इंटर कॉलेज में कम्प्यूटर टीचर भी है। मालूम हो कि ये पूरा मामला जौनपुर के सरपतहा थाना क्षेत्र के प्राइवेट स्कूल का है। 

वहीं मिली जानकारी के अनुसार जौनपुर के सरपतहा थाना क्षेत्र इलाके के एक गांव का 49 वर्षीय आदमी जो कि विद्यालय का प्रबंधक भी है उसी ने अपने गांव में एक कान्वेंट स्कूल खोल रखा है। मालूम हो कि उक्त स्कूल में बच्चो की भी संख्या भी काफी अधिक है। अब ऐसे में अचानक बीते रविवार को उक्त प्रबंधक और उसी के कान्वेंट स्कूल की महिला प्रिंसिपल का वीडियो तेजी से वायरल होना अलग ही कहानी बयान कर रहा है। मालूम हो कि वायरल हो रहे वीडियो में प्रबंधक महिला प्रिंसिपल के साथ स्कूल के ही ऑफिस में मौजूद है क्योंकि जिस कमरे में वायरल वीडियो बनाया गया है उसकी दीवारों पर देश के महापुरुषों की तस्वीरें लगी हैं।

See also  Indore Viral Video : स्कूटी से बाहर निकलने को तैयार था ये आदमी तभी दिखा गाड़ी में सांप की पूंछ, फिर जो हुआ... 

साथ ही उक्त कमरे में आलमारी और मेज-कुर्सी रखी हुई जिससे साफ मालूम चल रहा हैं कि उक्त कमरा स्कूल का ही ऑफिस है। वहीं वायरल हो रहे वीडियो को मेज पर रखे मोबाइल या स्पाई कैमरे से रिकॉर्ड किया गया है। हालांकि अभी ये पता नहीं चल पाया है कि वायरल हो रहे वीडियो किसने रिकार्ड किया। हालांकि कहा ये जा रहा है कि वायरल हो रहे वीडियो को प्रबंधक के ऑफिस में बनाया गया है तो प्रबंधक ने ही बनाया है तो फिर ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्यों?