भोजपुरीमनोरंजनविडियोज़

Pawan Singh And Akshara Singh Romance : भगवा साड़ी पेन अक्षरा सिंह ने लगाए ठुमके, पवन सिंह भी हो गए मदहोश, वीडियो ने इंटरनेट पर मचा दी सनसनी

भोजपुरी इंडस्ट्री और भोजपुरी कलाकार आज हर जगह अपनी पकड़ बना रहे हैं.ऐसे में भोजपुरी के कलाकारों की खूबसूरत जोड़ी भी हर किसी को पसंद आ रही है.लोगों को अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी बेहद अच्छी लगती है. हालांकि अब इस जोड़ी ने एक दूसरे के साथ काम करने से मना कर दिया है लेकिन फिर भी लोगों को यह हमेशा से ही अच्छे लगते हैं.
इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच की बॉन्डिंग हर किसी को अपना बना लेती है. उनका जो गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है उसे गाने के बोल है मर्द वाला रोल।

See also  Fact behind the serial set : हिना खान की को-स्टार के साथ सेट पर हुआ जानवरों जैसा व्यवहार, गंदे रूम, गंदे बाथरूम कह्ते-कह्ते रो पड़ी... 

आपको बता दे कि यह गाना फिल्म धड़कन से लिया गया है।इस गाने में अक्षरा सिंह पवन सिंह से मर्द वाला रोल निभाने के लिए कहती हैं।अक्षरा सिंह कहती है कि उनका मन कंट्रोल नहीं हो रहा है।उनका मन रोज मजा खोज रहा है। तुम हमसे कट कट के मत रहा करो। इस गाने में अक्षरा सिंह पवन सिंह को रिझाने की पूरी कोशिश कर रही हैं।
इस गाने में अक्षरा सिंह ने लहंगा और बैकलेस ब्लाउज पहना हुआ है।वही पवन सिंह भी लाल शर्ट और जींस में दिखाई दे रहे हैं।दोनों हमेशा की तरह साथ में अच्छे लग रहे हैं।अक्षरा सिंह का अनोखा अंदाज सभी को पागल कर रहा है।

See also  बेटी राशा नाराज हुई अपनी मां रवीना से, नहीं चाहती कि मां बनाए रील्स, एक्ट्रेस बोलीं- ‘वॉव' ट्रेंड वाली वीडियो डिलीट करवाना चाहती थीं

यह गाना फिल्म धड़कन का है और इस गाने को प्रियंका सिंह ने गया है। प्रियंका सिंह भी भोजपुरी की जानी-मानी सिंगर है।इस गाने को आजाद ने लिखा है। मधुकर आनंद ने इस गाने को डायरेक्ट किया है।इस गाने को आप वेव म्यूजिक चैनल पर देख सकते हैं। इस गाने को 6 साल पहले अपलोड किया गया था और अब तक इस पर 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और इस पर 20000 से ज्यादा कमेंट भी मिले हैं। करीब सात सौ लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कॉमेंट किया,लव यू पवन सिंह एंड अक्षरा सिंह।