Thursday, September 19, 2024
बॉलीवुड

अब फ्लॉप करियर पर शत्रुघ्न सिन्हा के राजकुमार की आँखों से छलके आंसू, लव ने कहा- ‘सोनाक्षी चाहती तो…’

Sonakshi-Luv statement : इन दिनों शत्रुघ्न सिन्हा का पूरा परिवार खबरों में छाया हुआ है. मालूम हो कि जब से सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी खबरे सुर्खियों में आई है तब से ही पूरा का पूरा परिवार ही सुर्खियां बटोर रहा है. मालूम हो कि सोनाक्षी-जहीर की शादी के बाद से ही सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा भी जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. मालूम हो कि एक समय पर अपने पिता और बहन की तरह लव ने भी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई थी, लेकिन अफसोस की फिल्म इंडस्ट्री में लव अब तक कुछ खास नहीं कर पाए. लव ने अपने प्लॉप करियर को लेकर लंबे समय बाद अब बात करते हुए बताया कि उनके लिए कभी उनके पिता और बहन ने किसी से कुछ भी कहने की जरूरत नहीं समझी. 

पिता की तो खेर अलग ही बात है लेकिन अगर उनकी बहन सोनाक्षी चाहती तो, वो अपने भाई लव को फिल्में दिला सकती थीं, लेकिन उन्होंने कभी भी ऐसा कुछ नहीं किया. मालूम हो कि फिल्म इंडस्ट्री में पिता शत्रुघ्न सिन्हा और बहन सोनाक्षी सिन्हा की तरह लव सिन्हा भी अपना करियर बनाने के लिए काफी संघर्ष कर रहे हैं. मालूम हो कि अब तक लव ने महज 2 फिल्मों में काम किया है. लव की डेब्यू फिल्म ‘सदियां’ थी जो कि साल 2010 में रिलीज हुई थी. मालूम हो कि इस फिल्म में लव लीड रोल में दिखाई दिए थे. लेकिन फिल्म में लव अपनी एक्टिंग से दर्शकों को इम्प्रेस नहीं कर पाए. 

See also  Sonakshi look like Reena Roy : बार-बार पिता की EX-गर्लफ्रेंड के जैसा है चेहरा होने की बात सुनकर भड़क गई थीं सोनाक्षी, कि थी ऐसी हरकत हर कोई... 

इसी के साथ लव की ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी. इसके कुछ अर्से के बाद लव सनी देओल की सुपरहिट फिल्म गदर2 में दिखाई दिए. हालांकि सुपरहिट फिल्म गदर2 में सनी देओल के स्टारडम के आगे किसी ने लव को नोटिस नहीं किया. मालूम हो कि कि लव सिन्हा ने अब तक अपने 14 साल के फिल्मी करियर महज तीन फिल्में ‘सदियां’, ‘पलटन’ और ‘गदर 2’ ही की है. मालूम हो कि अपने दिए एक इंटरव्यू में लव ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया था कि मेरी बहन सोनाक्षी अगर चाहती, तो वो मेरे लिए मजबूत रोल के लिए रिक्वेस्ट कर सकती थी. हालांकि, उसने भी कभी ऐसा कुछ भी नहीं किया.