Thursday, September 19, 2024
देश की खबरेंव्यक्तित्व

राधिका मर्चेंट के पिता गृह शांति पूजा में हुए इमोशनल, बेटी के गले लगकर फूट-फूटकर रो पड़े, वीडियो हुआ वायरल… 

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding : भारत के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी आज यानी कि 12 जुलाई को आखिकार राधिका मर्चेंट के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे. मालूम हो कि अनंत-राधिका की शादी से ठीक पहले दोनों के लिए गृह शांति की पूजा करवाई गई. मालूम हो कि गृह शांति की इस पूजा में दोनों परिवार के लोग शामिल हुए. मालूम हो कि अनंत और राधिका की शादी से पहले कई रस्मे-और पूजा हुई जैसे कि हल्दी, मेहंदी, मामेरु, गरबा नाइट, शिव शक्ति पूजा, माता की चौकी. लेकिन गृह शांति से जुड़े हुए पूरे इवेंट का एक वीडियो ने यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. 

See also  दूल्हे की कटी उंगलियां देख दुल्हन ने शादी से किया इनकार, मामला बिगड़ने पर बुलानी पड़ी पुलिस

मालूम हो कि अनंत-राधिका की शादी से ठीक पहले दोनों के प्री-वेडिंग फेस्टिवल्स लगातार सुर्खियां में बने हुए हैं. मालूम हो कि दोनों की शादी की लगभग सभी रस्मों में बॉलीवुड सितारे अपनी उपस्थिति जमकर दर्ज करवा रहे हैं, वहीं गृह शांति पूजा में सिर्फ दोनों घर के लोग ही शामिल हुए. ऐसे में हालाँकि इस इवेंट की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो उस तरह से सामने नहीं आए जैसे बाकी के इवेंट के आए हैं. 

लेकिन, इस रस्म से जुड़े एक वीडियो जो कि यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है, सामने आया है जिसे फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. गौरतलब हो कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए गृह शांति पूजा का आयोजन अंबानी परिवार ने 9 जुलाई को किया था. जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर, मुंबई में आज यानी 12 जुलाई को अनंत और राधिका सात फेरे लेंगे. इसके बाद आशीर्वाद सेरेमनी 13 जुलाई को होगी और ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन 14 जुलाई को होने वाला है.