अनंत-राधिका की शादी में ‘नेशनल जीजू’ निक का हाथ थाम पहुंचीं प्रियंका, लहंगा-चोली में जमकर किया बारातियों के साथ डांस… 

Nick Jonas At Anant Ambani And Radhika Merchant Wedding

Nick Jonas At Anant Ambani And Radhika Merchant Wedding : देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी ने कल यानी कि 12 जुलाई 2024 को राधिका मर्चेंट के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर ली हैं। एक बाद एक कई रस्में पूरी करने के बाद दोनों शादी के बंधन में कल बंध गए। मालूम हो कि अनंत-राधिका की शादी में शरीक होने के लिए देश-विदेश के कई मशहूर लोग जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचे थे। 

गौरतलब हो कि बॉलीवुड की तमाम मशहूर हस्तियों के साथ ही कई विदेशी मेहमानों का भी ट्रेडिशनल लुक अनंत-राधिका की शादी में देखने को मिला। इन्हीं मेहमानों की लिस्ट में जब से देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के अनंत-राधिका की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई आने की खबर मिली थी। तब से ही हर कोई प्रियंका और निक जोनस को देसी लुक में देखने के लिए काफी एक्साइटेड था। ऐसे में वहीं, जब प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस यानी ‘नेशनल जीजू’ के साथ शादी में एंट्री ली, तो हर कोई प्रियंका के अंदाज पर फिदा हो गया। 

मालूम हो कि जहां अनंत-राधिका की शादी के लिए प्रियंका ने लहंगा-चोली में कहर ढाया वहीं शेरवानी में निक का अंदाज तो सभी का दिल ही चुरा ले गया। मालूम हो कि दोनों ने मिलकर अनंत की बारात में भी जो जमकर डांस किया हर कोई दोनों के दीवाना होने से खुद को रोक नहीं सके।