मनोरंजन

Bollywood Actresses Beauty Brand : इन बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेसेस का खुद की है अपनी ब्यूटी प्रोडक्ट्स का ब्रांड, ये बड़ी ऐक्ट्रेसेस के साथ – साथ बड़ी कंपनियों की है मालकिन।

Bollywood Actresses Beauty Brand: आलिया भट्ट से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक सोशल मीडिया पर कई ऐसी हसीनाएं हैं जो अपने ब्यूटी सीक्रेट्स अपने फैस के साथ शेयर करते हुए नजर आती हैं और उनके फैंस इन्हें फॉलो भी करते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड में ऐसी कई और हसीनाएं भी हैं जिनके खुद के ब्यूटी प्रोडक्ट्स और मेकअप ब्रांड है।
आज हम आपको उन एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिनके खुद के कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स हैं और वह बड़ी कंपनियों की मालकिन है।

ब्यूटी, फैशन और स्किन केयर मौसम के साथ बदलता है. धीरे-धीरे ब्यूटी प्रोडक्ट्स के इस्तेमाल को लेकर आम महिलाओं में भी काफी जागरुकता आई है. वहीं दूसरी तरफ मार्केट में कई ब्यूटी ब्रांड और कंपनी शुरू हो गई है हर रोज नए-नए बेटी और स्किन केयर प्रोडक्ट्स आते जा रहे हैं और बॉलिवुड हसीनाएं भी बेटी और स्किन केयर रूटीन को अपनाती है। लोग इनके स्किन केयर के दीवाने हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिनके खुद के बेटी और स्किन केयर ब्रांड है।चलिए बताते हैं आपको कुछ ऐसे ही ब्रांड्स के बारे में, जिन्हें बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की हसीनाएं रन कर रही हैं.

See also  MX प्लेयर पर बोल्ड वेब सीरीज: इस वेब सीरीज को परिवार के साथ कभी न देखें, यह बोल्ड सीन्स से भरपूर है

लिस्ट में पहला नाम साउथ सिनेमा की लेडी सुपरस्टार नयनतारा का है, जिनका खुद का ब्यूटी ब्रांड है और इससे वह मोटी कमाई करती हैं। साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा का भी अपना ब्यूटी ब्रांड है इनके ब्यूटी ब्रांड का नाम 9स्किन है। यह ब्रांड 29 सितंबर 2023 को लांच किया गया था नयनतारा की ब्यूटी और स्क्रीन के प्रोडक्ट्स की कीमत 1000 के आसपास से शुरू होती है

इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण का भी नाम शामिल है बॉलीवुड अभिनेत्री ने 2022 में अपना ब्यूटी ब्रांड 82 डिग्री ईस्ट लॉन्च किया था।इस ब्रांड के पास आयल बेस्ड सनस्क्रीन से लेकर लोशन, सीरम, फेस मास्क तक सब उपलब्ध है.हालांकि, जब दीपिका ने ये ब्यूटी ब्रांड लॉन्च किया इसकी कीमतों ने लोगों के होश जरूर उड़ा दिए थे. दीपिका अपने स्किन केयर ब्रांड को लेकर कहती हैं कि यह बॉडी के साथ साथ स्पिरिट को भी नरिश करता है.

कृति सेनन ने भी पिछले साल ही अपने ब्यूटी ब्रांड हाईफन लॉन्च किया था.एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने बेटी और स्किन केयर ब्रांड की जानकारी अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर की थी

कैटरीना कैफ Kay Beauty की मालकिन हैं. इस ब्रांड के तहत आप काजल, लिपस्टिक से लेकर फाउंडेशन, आईशैडो पैलेट, कलर करेक्टर जैसी तमाम चीजें खरीद सकती हैं. कैटरीना का ब्यूटी ब्रांड अब काफी फेमस है और ब्यूटी इंडस्ट्री में इसकी मांग तेजी से बढ़ी है.

वही इस लिस्ट में शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली बेटी सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल है। उनके ब्यूटी प्रोडक्ट्स भी किसी से काम नहीं हैं. अभिनेत्री SoEzi नाम का अपना ब्रांड चलाती हैं, जिसमें आपको हजारों शेड में नेल पॉलिश मिल जाएंगे.

प्रियंका चोपड़ा का अपना हेयर केयर ब्रांड एनोमली है. ये कोई स्टाइलिंग प्रोडक्ट नहीं बल्कि हेयर केयर ब्रांड है. जिसमें आपको मास्क, तेल, शैम्पू और कंडीशनर जैसी चीजें मिल जाएंगी