Thursday, September 19, 2024
ताज़ा खबरेंदेश की खबरें

एक नई मुसीबत में घिरी IAS पूजा खेडकर, अब अतिक्रमण मामले में घर पर चलेगा बुलडोजर…

Puja Khedkar News : ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर ने अपनी शक्तियों और विशेषाधिकारों के कथित रूप से दुरूपयोग करने के मामले में पूरी तरह से विवादों में घिर चुकी हैं. मालूम हो कि कई तरह के आरोप ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर पर लगे हुए हैं. ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर पर लगे हुए इन आरोपों में से कुछ तो उनकी जॉइनिंग से पहले के हैं तो वहीं कुछ उनकी जॉइनिंग के बाद के है.

मालूम हो कि अब ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर के घर पर बुलडोजर एक्शन का खतरा भी मंडराने लगा है. इस तरह हर दिन ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. मालूम हो कि ट्रेनिंग पीरियड के दौरान पूजा खेडकर की अनुचित मांगें, इसके अलावा अपनी पर्सनल ऑडी कार पर लाल-नीली बत्ती के गलत इस्तेमाल को लेकर भी बुरी तरह से पूजा खेडकर फंस चुकी हैं.

इसके अलावा अब ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर के खिलाफ बुलडोजर एक्शन की सुगबुगाहट भी शुरू हो चुकी है. मालूम हो कि ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर और उनके परिवार द्वारा किए गए अतिक्रमण को हटाने के लिए उनके घर पर बुलडोजर चलाया जा सकता है. वहीं मालूम हो कि पूजा की मां मनोरमा खेडकर को पुलिस जमीन से जुड़े एक मामले में खोज में लगी हुई है. मालूम हो कि ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर लम्बे समय से फरार चल रही हैं.