ताज़ा खबरेंविडियोज़

BABA BAGESHWAR : राम कथा सुनाते ही रोने लगे बाबा बागेश्वर, इंटरनेट पर वायरल हो रहा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का यह वीडियो

बाबा बागेश्वर के नाम से मशहूर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को आज कौन नहीं जानता। छतरपुर के बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। कभी वह सत्य सनातन की बात कहते हैं तो कभी वह अखंड भारत की बात करते हैं।

BABA BAGESHWAR
राम कथा सुनाते ही रोने लगे बाबा बागेश्वर, इंटरनेट पर वायरल हो रहा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का यह वीडियो

कभी वह हिंदुओं की एकता की बात कहते हैं तो कभी वह बच्चों के समान नादानियां भी करते हैं। हाल ही में राम कथा सुनाने गए बाबा बागेश्वर का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बाबा बागेश्वर राम कथा सूनाते हुए रोते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनकी आंखों से लगातार आंसू बह रहे हैं।

See also  फ़्रेम उफ़! हॉट फोटो प्रूफ के साथ सार्वजनिक रूप से काजल अग्रवाल के क्षण - इन हॉटनेस को देखना न भूलें!

दरअसल, छतरपुर के बागेश्वर धाम में राम कथा का कार्यक्रम किया गया था। इस दौरान धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री राम कथा सुना रहे थे। इसी दौरान उन्होंने अपने परिवार के गरीबी के बारे में कहा। अपने परिवार के गरीबी का हाल बताते हुए बाबा बागेश्वर रोने लगे और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे।

इस दौरान श्रद्धालु जो कथा सुन रहे थे, वह भी भावुक हो गए और अपनी आंसुओं को रोक नहीं पाए। बागेश्वर बाबा इस दौरान कहते हैं की मंदिर की दान पेटी में जो भी पैसा आता है उसका ₹1 भी वह अपने परिवार वालों पर खर्च नहीं करते हैं वह पैसे बेटियों के लिए है।

See also  Viral Video of Crocodile : आदमी पर अटैक किया दलदल में छिपकर मगरमच्छ ने, कैमरे में कैद हुआ रूह कंपाने वाला पल... 

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कहते हैं कि अगर मंदिर के लिए आए पैसे में से एक रुपए भी गायब होता है तो मैं उससे लड़ाई कर लेता हूं। इस कथा के दौरान हनुमान जी के बारे में बागेश्वर बाबा बात कर रहे होते हैं, तभी वह कहते कहते रोने लगते हैं।

उन्होंने रोते-रोते अपने बचपन के गरीबी में काटे गए दिनों को याद करते हैं और सभी को अपनी आपबीती सुनाई। उन्होंने कहा कि हनुमान जी के नाम का एक खाता हूं, लेकिन वह सब मैं गरीबों पर खर्च कर देता हूं। आपसे भी अनुरोध है कि कोई व्यक्ति आप लोगों को मिले तो आप भी उसकी सहायता जरुर करें।