Thursday, September 19, 2024
लव क्राइम

सास और दामाद मिलकर रात को अकेले में मना रहे थे रंगरलियां, खुली पोल तो हुआ ये… 

Saas-Damad Love Affair: बिहार के जमुई जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है जहाँ सास और दामाद के अफेयर की कहानी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गई है। इस अनोखी लव स्टोरी में सास-दामाद को एक-दूसरे से इश्क हो गया। मालूम हो इस अजीबोगरीब रिश्ते की शुरूआत तो दोस्ती से हुई थी। लेकिन समय के साथ रिश्ता परवान चढ़ने लगा फिर दामाद अक्सर सास से मिलने के लिए ससुराल आने लगा।

मामला यही पर थम जाता तो कोई बात थी लेकिन सास के प्यार में डूब चुके दामाद को सास के साथ प्यार (saas damad ka affair) भरी बातें करने का चस्का लगा हुआ था। जिसके कारण दामाद जब भी आता तो एक-दो दिन रूककर ही फिर जाता था, इस दौरान सास और दामाद रात को चोरी-छुपे एक दूसरे से मिलते थे।

See also  Jhansi Crime News : प्यार में लांघ दी सारी सीमाएं, मौसेरी बहन के साथ गुपचुप रचा ली शादी, फिर जो किया सुनकर पुलिस के भी रोंगटे हो गए खड़े... 

लेकिन अफसोस दोनों की ये लव स्टोरी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकीं और इसका भंडाफोड हो गया। जब एक रात सास और दामाद रंगलियां मना रहे थे तभी गांव वालों ने दोनों को देख लिया। फिर तत्काल वहां पर महिला का पति भी पहुंच गया। फिर सबने मिलकर दामाद की जमकर धुनाई कर दी।

सास दामाद का अफेयर- 

इस अजीबोगरीब मामले में सुनील यादव दामाद का नाम बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार सुनील यादव के तीन बच्चे भी हैं, बावजूद इसके, सुनील का अपनी ही मौसरी सास से अफेयर हो गया। हालांकि सुनील की पत्नी को जैसे ही इस अफेयर की बात पता चली, पहले तो उसे विश्वास ही नहीं हुआ। लेकिन बाद में जब ग्रामीणों ने सुनील को उसकी सास के साथ रंगरलियां मनाते हुए रंगे हाथ पकड़ तब जाकर उसे विश्वास हुआ।

See also  Extramarital Affair : पति गया था पुलिस भर्ती परीक्षा देने, इधर पत्नी ने बुलाया रात में अपने आशिक को, फिर कर दिया ये कांड... 

गांव वालों ने दामाद की कर दी धुनाई-

मालूम हो कि गांव वालों ने सुनील को पहले तो पेड़ से बांधा फिर उसके बाद सुनील की पत्नी ने जूते-चप्पल और झाड़ू से सुनील की जमकर पिटाई कर दी। मालूम हो कि इस पूरे घटना का वहां मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।जिसके बाद एक्शन में आई पुलिस ने तत्काल मामले की जांच में शुरू कर दी है।