लव क्राइम

Chacha Bhatiji Story : एक चाचा अपनी ही भतीजी के कमरे में आधी रात को घुसकर करने लगा यह काम, फिर भतीजी ने मचाया शोर

चाचा और भतीजी का रिश्ता आप और बेटी का रिश्ता होता है।ऐसे में चाचा का यह फर्ज होता है कि वह हमेशा ही अपनी भतीजी का ध्यान रखें और उसे प्यार भी दे लेकिन एक मामला सामने आ रहा है जहां चाचा ने अपनी ही भतीजी के साथ कुकर्म किया।

चाचा और भतीजी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि चाचा और शादीशुदा भतीजी के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। चाचा ने भतीजी के साथ शादी के बाद भी कई बार संबंध बनाए। जानिए इस पूरे मामले के बारे में

See also  Bihar Love Crime News : रात के अंधेरे में टीचर मिलने पहुंचा अपनी प्रेमिका से, फिर सुबह बीबी के साथ लौटा घर

बताया जा रहा है कि एक चाचा को अपनी ही भतीजी से प्यार हो गया। भतीजे की शादी भी कर दी गई लेकिन इसके बाद भी सालों तक दोनों के बीच प्रेम संबंध बनते रहे। भतीजी के दो बच्चे भी हो गए फिर भी चाचा ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। शादी के बाद भी दोनों सालों तक संबंध में रहे लेकिन इसके बाद अब भतीजी ने इसे खत्म करने

को सोचा। चाचा ने भतीजी पर धोखा देने का आरोप लगाया जिसे काफी बुरा अंजाम भी हुआ। जांच के दौरान बताया गया कि वह रोज-रोज के झगड़े से परेशान हो गया था और हत्या के इरादे से अपनी पत्नी बबीता को नैनीताल भी ले गया। 7 मार्च को रिश्तेदारी में भतीजी को उसके ससुराल वापस भेज दिया।

See also  Sasur Bahu Affair : 70 साल के ससुर का अपनी ही 26 साल की बहू पर आया दिल और फिर किया यह काम

एसएसपी ने कहा कि यह भी तय किया गया था कि दोनों अब कोई रिश्ता नहीं रखेंगे. इसके साथ ही चाचा विनीत को अपनी बहन के घर रहने के लिए मेरठ भेजा गया था।
विनीत सोमवार रात अचानक बुलंदशहर लौटा और घर जाकर अपनी भतीजी पर चाकू से कई वार कर दिए। इससे भतीजी वही मर गई।

चाचा ने अपनी भतीजी पर धोखा देने का आरोप भी लगाया।एसएसपी ने बताया कि महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि विनीत पिछले कुछ सालों से भतीजी के साथ रिश्ते में था और अपने परिवार वालों से बेहद नाराज भी था।

See also  Sas - Bahu Story : सौतेली सास ने अपनी ही बहू को जोड़ जबरदस्ती अपने पति के साथ भेजती थी, ससुर अपने ही बहु के साथ बना लेता था संबंध मामला हुआ दर्ज।

भतीजी की शादी हो गई थी लेकिन दोनों के बीच प्रेम संबंध खत्म नहीं हुए थे।हालांकि भतीजी ने इस रिश्ते को खत्म करने के लिए कहा इसके बाद चाचा काफी नाराज हो गया।भतीजी ने विनीत के साथ मिलने से भी मना कर दिया इसके बाद चाचा ने इस घटना को अंजाम दे डाला.