Thursday, September 19, 2024
लव क्राइम

बेटा गया कमाने इधर बाप ने कर दिया कांड, 64 साल के ससुर ने 19 साल की जवान बहू के साथ बनाये जबरदस्ती संबंध… 

Sasur-Bahu Love Story : बिहार के बेतिया जिले से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसमें कलियुगी ससुर और ने अपने ही सगे बेटे की पत्नि और अपनी बहू के साथ रिश्ते को शर्मसार करने वाला कांड कर दिया है। मालूम हो कि इस 64 वर्षीय कलयुगी ससुर ने अपनी ही सगी 19 वर्षीय छोटी बूह के साथ जबरदस्ती संबंध बनाया है। जिसके बाबत अब छोटी बहू ने अपने ससुर के खिलाफ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

दुष्कर्म की शिकार 19 साल की बहु सिर्फ अपने ससुर के खिलाफ ही नहीं बल्कि अपनी जेठानी के खिलाफ भी केस दर्ज कराया है। बकौल पीड़िता जिस समय ससुर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म कर रहा था उस समय उसकी जेठानी उसके कमरे के बाहर खड़ी होकर पहरा दे रही थी। मालूम हो कि ये हैरान कर देने वाला मामला बिहार के बेतिया जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है।

हालांकि थाना में पहुंचकर पीड़िता ने मामले को लेकर केस दर्ज करा दिया है। वहीं पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए केस दर्ज करके पूरे मामले की जांच करनी शुरु कर दी है। मालूम हो कि पीड़िता ने आरोप लगाया है कि तकरीबन डेढ माह पहले उसके ससुर ने उसके साथ गलत काम किया। अब जब पीड़िता के पति के वापस आए तब वो किसी तरह हिम्मत करके थाने पहुंची है।

बकौल पीड़िता महज ढाई माह पहले ही पीड़िता की शादी हुई थी। लेकिन शादी के कुछ दिनों के बाद ही पति कमाने के लिए पंजाब चले गए। इसी बात का फायदा उठाते हुए ससुर ने जेठानी की मदद से उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं पीड़िता ने जब इस घटना के बारे में घर में बाकी लोगों को बताया तो सभी ने उसे एकसुर धमकी देते हुए किसी को इस बारे बताने के लिए मना किया। 

See also  प्रेमी के आगे रास न आया सरकारी नौकरी वाला दूल्हा, घर में थी शादी की तैयारी, फेरों से पहले भागी दुल्हन

मालूम हो कि पीड़िता के अनुसार उसके ससुर का चाल चलन ठीक नहीं है। जिस बात का फायदा जेठानी ससुर से सारे जमीन हड़पकर उठाना चाहती है। मालूम हो कि ससुर को उसके कमरे तक लेकर जेठानी ही आई थी।