लव क्राइम

Devar Bhabhi Affair : जानिए क्या हुआ जब पति ने अपनी पत्नी को देखा अपने ही भाई के साथ, फिर मचा ऐसा हंगामा

देवर और भाभी का रिश्ता मान सम्मान का रिश्ता होता है और भाभी हमेशा अपने देवर के लिए मां समान होती है लेकिन आज के समय में रिश्तों की कोई भी अहमियत नहीं रह गई है. ऐसा ही एक मामला उत्तरी क्षेत्र के एक गांव से आ रहा है जहां देवर भाभी का प्रेम प्रसंग सामने आया है.

बताया जा रहा है कि महिला अपने देवर से छुप-छुप कर मिलती थी लेकिन उसके बाद महिला के पति ने उसे रंगे हाथ अपने छोटे भाई के साथ पकड़ लिया युवक के सगे भाई रिश्ते को तार तार कर दिया है।

बताया जा रहा है कि पति के बरामदे में सो जाने के बाद महिला अपने देवर के कमरे में चली जाती थी या फिर कभी देवर को अपने कमरे में बुला लेती थी।आहट पाकर एक दिन उसके पति की नींद टूट गई।विरोध करने पर रजाई से निकली महिला ने अपने पति को पीटकर दांत से कई जगह काटकर जख्मी कर दिया।

See also  Teacher Affair : टीचर ने स्कूल में महिला शिक्षकों के साथ की गलत हरकत, बनाए संबंध और पोर्न साइट पर डाला वीडियो, तो खुला मामला, FIR दर्ज

जान बचाकर युवक प्रधान के पास पहुंचा तो उन्होंने सुबह मामला सुलझाने की बात कही। रिश्तों के फेर में उलझे पति ने थाने पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।
यह पूरा मामला थाना सेहरामऊ उत्तरी क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है। यहां एक युवक की पत्नी के तीन बच्चे हैं।

शाम को पति गांव में घूमने चला गया जिसके बाद मौका पाकर भाभी देवर के कमरे में चली गई। पति जब घर वापस आया तो इससे पहले महिला ने देवर को कमरे से बाहर कर दिया। कुछ देर बाद पति बरामदे में सोने चला गया।इसी बीच महिला ने देवर को फिर कमरे में बुला लिया।

See also  Sasur Bahu Affair : 70 साल के ससुर का अपनी ही 26 साल की बहू पर आया दिल और फिर किया यह काम

बरामदे में सो रहे हैं पति को जब इस बारे में पता चला और कुछ खटपट महसूस हुई तो उसकी आंखें खुल गई उसने कमरे में जाकर देखा तो पत्नी के रजाई में कोई लेटा हुआ था।पति के बार-बार पूछने पर महिला ने कहा उसके पास उसका बेटा लेटा हुआ है। इस पर पति को शक हो तो उसने रजाई हटा कर देखी।

रजाई हटाने के बाद पूरी सच्चाई सामने आई रजाई में कोई और नहीं बल्कि उसका छोटा भाई दिखाई दिया जिसके पास पति को काफी गुस्सा आ गया। इसके बाद दोनों के बीच गाली गलौज और हाथापाई भी होने लगी।

इसके बाद पति ने घर से भाग कर अपनी जान बचाई इसके बाद पति ने पुलिस से भी इस मामले में मदद मांगी है।सेहरामऊ थाना प्रभारी कमलेश कुमार मिश्रा ने बताया मामला संज्ञान में आया है। जांच की जा रही है।

See also  Love Marriage with Muslim Girls : अब मौलाना तौकीर रजा ने दिया विवादस्पद बयान- साजिश के तहत गुमराह करके हमारी मुस्लिम लड़कियों से हिंदू लड़के करते हैं प्रेम विवाह... 

इसी गांव का एक मामला और सामने आ रहा है जहां एक युवती गांव के ही युवक से प्रेम करती है बताया जा रहा है कि युवती अपने परिवार जनों को चकमा देकर अपने प्रेमी के साथ भाग गई है इसके बाद उसके परिजन काफी परेशान है।

किशोरी के पिता ने गांव के ही युवक पर बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया है। तहरीर पर जियाउल हक, मो. उमर, मझली, भज्जू, व मंगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक कमलेश मिश्रा ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।