अजब-गजबभारत की खबरें

प्रेमी के आगे रास न आया सरकारी नौकरी वाला दूल्हा, घर में थी शादी की तैयारी, फेरों से पहले भागी दुल्हन

OMG News: लड़की के घर वालों की शिकायत के बाद पुलिस ने अभी मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और लड़की को प्रेमी के घर से बरामद कर लिया है लेकिन पुलिस की मौजूदगी में इस बात को लेकर काफी हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बिहार में प्रेम प्रसंग से जुड़ा एक मामला सामने आ रहा है जिले के बरहट थाना इलाके में प्रेम प्रसंग का एक मामला सामने आया है. जहां घर वालों ने प्रेमिका की शादी उसके मन मुताबिक नहीं की और लड़की की शादी किसी और से तय कर दी. इसके बाद जब शादी की तैयारी चल रही थी घर में टेंट लगा चुका था और बाजे बज रहे थे। घर में पूरी तरह से शादी का माहौल था. तब शादी के आठ दिन पहले प्रेमिका रात के अंधेरे में अपना घर छोड़कर अपने प्रेमी के साथ भाग गई और उसके साथ मंदिर में शादी कर ली.

See also  Youtuber Sunny Rajput : यूट्यूबर अरमान मलिक को आदर्श मान के इस यूट्यूबर ने भी रचाई दो शादियाँ, अब हुआ ये हाल... 

लड़की को घर में ना देख अब हर तरफ सन्नाटा फैल गया है और फिर परिवार वालों ने उसकी गुमशुदगी की जानकारी दे दी है। इसके बाद जमुई जिले के बरहट थाना इलाके के धुनियामारण गांव में घर से प्रेमी के साथ भाग कर शादी रचाने के बाद जब प्रेमी युगल को पकड़ने पुलिस पहुंची तो हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ, जहां पुलिस को लड़की को अपने कब्जे में लेने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.

इस दौरान शादी कर चुके प्रेमी जुगल एक दूसरे के साथ नजर आए जब पुलिस उन्हें अलग करने की कोशिश कर रही थी तो इसी बीच हाई वोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिला. जिसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं की लड़की को जब पुलिस अपने साथ ले जा रही होती है तो उसका प्रेमी भी उसके साथ जाने की जिद करता है और यह कहते दिख रहा है कि मर जाऊंगा लेकिन नही छोडूंगा.
बाद में पुलिस प्रेमी युगल को अपने कब्जे में लेते हुए बरहट थाना क्षेत्र लेकर पहुंची.

See also  Sasur Bahu Affair : बेटा गया दिल्ली कमाने इधर ससुर बहु मे हो गया प्यार और बनाने लगे सम्बन्ध, साथ मे शराब पीना भी कर दिया शुरु।

दरअसल बरहट थाना इलाके के तेतरिया गांव की वर्षा कुमारी और दुनिया मरंगाओं का उमेश यादव के बीच बीते कई वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा है. इस बीच वर्षा की शादी उसके घरवालों ने 11 मार्च को तय कर रखी है. घर के लोग शादी की तैयारी में लगे हुए थे. शादी के कार्ड भी गांव और रिश्तेदारों के बीच बढ़ चुके थे. यहां तक की घर में रिश्तेदारों का आना भी शुरू हो गया था. इसी बीच प्रेमिका वर्ष अपने प्रेमी उमेश के साथ घर से भाग गई और मंदिर में शादी रचा ली.

प्रेमी युगल बालिग बताए गए हैं. बाद में पुलिस ने भी शादी कर चुके प्रेमी युगल को छोड़ दिया और वर्षा अपने प्रेमी उमेश के घर चली गई. इस मामले में बरहट थानाध्यक्ष कुमार संजीव ने बताया कि लड़की के परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस गांव पहुंची फिर दोनों को साथ थाना लाई थी, किंतु मामला प्रेम प्रसंग से में शादी कर लेने का निकला है. दोनों बालिग हैं, किसी के परिजन में कोई आवेदन नहीं दिया तो दोनों को घर भेज दिया गया है.